ताज़ा खबर
 

‘दिल्ली-काबुल’ एअर इंडिया की फ्लाइट हो सकती है हाइजैक!

गुजरात में समुद्री सीमा से भारत पहुंचे संदिग्ध नौका में विस्फ़ोट के बाद ऐसी खबर आ रही है कि आतंकी भारत से काबुल जाने वाली एअर इंडिया की फ्लाइट का अपहरण कर सकते हैं। ख़बरों के मुताबिक खुफिया एजंसी ने इस संबंध में अलर्ट जारी किया है। खुफिया एजंसी इंटेलिजेंस ब्यूरो ने अलर्ट जारी करते […]

Author January 4, 2015 5:47 PM
इंजीनियर को पीटने के बाद काॅकपिट में बंद हो गया पायलट

गुजरात में समुद्री सीमा से भारत पहुंचे संदिग्ध नौका में विस्फ़ोट के बाद ऐसी खबर आ रही है कि आतंकी भारत से काबुल जाने वाली एअर इंडिया की फ्लाइट का अपहरण कर सकते हैं।

ख़बरों के मुताबिक खुफिया एजंसी ने इस संबंध में अलर्ट जारी किया है। खुफिया एजंसी इंटेलिजेंस ब्यूरो ने अलर्ट जारी करते हुए कहा कि आतंकी भारत से काबुल जाने वाली फ्लाइट के अपहरण की कोशिश कर सकते है। अलर्ट जारी होने के बाद देश की सभी सुरक्षा एजंसियों को इस बारे में आगाह कर दिया गया है।

अलर्ट के बाद से ही देश के प्रमुख हवाई अड्डों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। विशेष तौर पर भारत से काबुल जाने वाली हवाई सेवा पर खास निगरानी रखी जा रही है।

ग़ौरतलब है कि 1999 में कंधार जाने वाली एअर इंडिया की फ्लाइट को अपहृत कर लिया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App