scorecardresearch

दिल्लीः मर्सिडीज की टक्‍कर से IT प्रोफेशनल की मौत, नाबालिग आरोपी की जगह ड्राइवर ने ली जिम्‍मेदारी

नोर्थ के डिप्टी पुलिस कमीश्नर मधुर वर्मा ने बताया कि हमने नाबालिग के पिता को जुर्माना लगाया है। हम उस शख्स के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई करेंगे जिसने पुलिस की गुमराह करने की कोशिश की है।

accident, accident of IT professional, IT professional murder, minor booked for accident in delhi, delhi minor arrested for murder, Video Of Mercedes Hit and Run, delhi hit and run case, hit and run case, IT professional, Mercedes, north Delhi, Civil Lines area, delhi police
मंगलवार को परिवार का एक ड्राइवर पुलिस स्टेशन पहुंचा और उसने सारी जिम्मेदारी अपने उपर ले ली।

एक मर्सिडीज से सोमवार को एक आईटी प्रोफेशनल को टक्कर मारने के आरोप में पुलिस ने एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है। नाबालिग पर आरोप है कि घटना के वक्त वह कार चला रहा था। टक्कर से आईटी प्रोफेशनल सिद्धार्थ शर्मा की मौत हो गई। सूत्रों की माने तो उसके बाद नाबालिग परिवार के एक ड्राइवर ने सारी जिम्मेदारी अपने उपर ले ली। पुलिस को शक है यह मामले की पुलिस जांच को गुमराह करने के लिए किया गया है। घटना नोर्थ दिल्ली के सिविल लाइन्स एरिया की है। उस वक्त शर्मा मार्केट जा रहे थे, उसी वक्त एक तेज रफ्तार से आ रही कार ने उन्हें टक्कर मार दी।

मंगलवार को परिवार का एक ड्राइवर पुलिस स्टेशन पहुंचा और उसने सारी जिम्मेदारी अपने उपर ले ली। लेकिन सूत्रों ने बताया कि जब उससे पूछताछ की गई तो वह रोने लगा और उसने बताया कि जिम्मेदारी लेने के लिए उस पर दबाव डाला गया। पुलिस अब ड्राइवर और उसे थाने भेजने वाले के खिलाफ कार्रवाई करने की योजना बना रही है।

पुलिस ने नाबालिग के पिता के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत जुर्माना लगाया है। नोर्थ के डिप्टी पुलिस कमीश्नर मधुर वर्मा ने बताया कि हमने नाबालिग के पिता को जुर्माना लगाया है। हम उस शख्स के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई करेंगे जिसने पुलिस की गुमराह करने की कोशिश की है।

हिरासत में लिया गया नाबालिग 12वीं क्लास में पढ़ता है। उसे हिरासत में लिए जाने के बाद बुधवार को जमानत पर रिहा कर दिया गया। सूत्रों के मुताबिक पूछताछ के दौरान उसने पुलिस को बताया कि जब एक्सिडेंट हुआ जब वह अपने दोस्तों के साथ बास्केटबॉल खेलने जा रहा था।

Read original Story Here: Police suspect family driver sent to own responsibility for accident, mislead probe

पढें अपडेट (Newsupdate News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट