ताज़ा खबर
 

भ्रष्‍ट अफसरों पर नजर रखने के लिए अरविंद केजरीवाल ने बनाई Secret Team, दो अफसर नपे

स्पेशल टीम ने ट्रांसपोर्ट, रेवेन्यू और हेल्थ डिपार्टमेंट में कामकाज शुरू भी दिया है। इस टीम में कितने सदस्‍य हैं, यह अभी तक पता नहीं लगा है। लेकिन भ्रष्‍टाचार को रोकने में यह सरकार की 'आंख' का काम कर रही है।

Author नई दिल्‍ली | March 18, 2016 12:34 PM
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक टीम बनाई है, जो कि सीधे उन्‍हें रिपोर्ट करेगी और भ्रष्‍टाचार से जुड़े मामलों पर पैनी नजर रखेगी। सूत्रों के मुताबिक, केजरीवाल ने बेहद गुपचुप तरीके से इस टीम का गठन किया। कुछ हफ्ते पहले बनाई गई इस टीम से जुड़ी खबरें तब बाहर आईं, जब इसने भ्रष्‍टाचार से जुड़े दो मामले सीएम केजरीवाल के सामने उठाए।

जानकारी के मुताबिक, सीएम केजरीवाल इसी सीक्रेट टीम से मिले इनपुट के आधार पर शेख सराय के मोटर लाइसेंस ऑफिसर और कापसहेड़ा के सब डिविजनल मजिस्‍ट्रेट को पद से हटा चुके हैं। यह टीम दिल्‍ली सरकार के ऑफिसों में हो रहे कामकाज पर लगातार नजर रख रही है। इस स्‍पेशल टीम के कामकाज में किसी मंत्री का दखल नहीं है।

स्पेशल टीम ने ट्रांसपोर्ट, रेवेन्यू और हेल्थ डिपार्टमेंट में कामकाज शुरू भी दिया है। इस टीम में कितने सदस्‍य हैं, यह अभी तक पता नहीं लगा है। लेकिन भ्रष्‍टाचार को रोकने में यह सरकार की ‘आंख’ का काम कर रही है।

Read Also: JNU row: कन्‍हैया ने कराया एक घंटे तक इंतजार, नाराज केजरीवाल ने रद्द की मुलाकात

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App