ताज़ा खबर
 

दिल्ली में नाराज लोगों ने मंत्री को बनाया बंधक, आधे घंटे तक कार में रखा बंद

इससे पहले AAP के दूसरे विधायक पंकज पुष्कर के साथ मारपीट का वीडियो भी वायरल हुआ। मारपीट की यह घटना तिमारपुर इलाके में हुई।

सत्येंद्र जैन को नाराज लोगों ने बंधक बना लिया था। (फाइल फोटो सोर्स: द इंडियन एक्सप्रेस)

AAP नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन को लोगों ने एक तरीके से बंधक रविवार को बंधक बना लिया। द्वारका में लोगों ने मंत्री जैन की कार को बीच सड़क पर ही रोक लिया और नारेबाजी के साथ हंगामा करने लगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सत्येंद्र जैन अपनी कार में बीच सड़क आधे गंटे तक बंधक बने रहे। गुस्साए लोगों ने उनसे काम में कोताही को लेकर नाराज थे। दरअसल, सत्येंद्र जैन बिजवासन विधानसभा और मटियाला विधानसभा में पुलों का शिलान्यास करने पहुंचे थे। हालांकि, बाद में मौके पर पहुंचकर पुलिस ने लोगों को उनके कार के पास से हटाया।

इससे पहले AAP के दूसरे विधायक पंकज पुष्कर के साथ मारपीट का वीडियो भी वायरल हुआ। मारपीट की यह घटना तिमारपुर इलाके में हुई। दरअसल, तिमारपुर विधानसभा क्षेत्र के नेहरू विहार स्थित राशन की दुकानों पर मंत्री छापा मारने पहुंचे थे। इस दौरान तिमारपुर के विधायक भी मौजूद थे। विधायक का कहना था कि राशन की दुकान वाले की अनियमितता पकड़ में आने के बाद उसने हमले कर दिए।

गौरतलब है कि तिमारपुर विधानसभा के विधायक पंकज पुष्कर राशन वाले की पुरानी शिकायतों का हवाला दे रहे थे। उनका कहना है कि चोरी पकड़े जाने के बाद उनके और उनके एक सहयोगी के साथ मारपीट की गई। मामले में पुलिस से जांच के लिए कहा गया है।

Next Stories
1 उपराष्ट्रपति नहीं बनना चाहते थे वेंकैया नायडू, बोले- ऑफर सुनकर था इस बात का मलाल
2 हाल-ए-कश्मीर: अपने-अपने घर को लौटो, दुकानें बंद करो, बकरीद से पहले लाउडस्पीकर पर गूंजी पुलिस की आवाज
3 15 साल के सबसे निचले स्तर पर निवेश, लाखों की जाएगी जॉब- मोदी सरकार की आर्थिक नीति पर दीदी हमलावर
यह पढ़ा क्या?
X