ताज़ा खबर
 

दिल्लीः चलती बस में महिला कांस्टेबल से छेड़छाड़, विरोध करने पर हेलमेट से किया हमला

डीसीपी संतोष कुमार मीना का कहना है कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश की जा रही है। उनका कहना है कि बस में और लोग भी सवार थे, लेकिन किसी ने महिला की मदद नहीं की।

crime newsसांकेतिक तस्वीर

दिल्ली में एक व्यक्ति ने चलती बस में महिला कांस्टेबल के साथ छेड़छाड़ की। जब उसने विरोध किया तो आरोपी ने हेलमेट से हमला करके कांस्टेबल को घायल कर दिया है। द्वारका इलाके में हुई वारदात को लेकर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक यह पता नहीं लग सका कि आरोपी कौन था। हालांकि, जिस समय यह घटना हुई तब बस में और भी लोग थे, पर किसी ने इस घटना का विरोध नहीं किया।

द्वारका के डीसीपी संतोष कुमार मीना का कहना है कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश की जा रही है। उनका कहना है कि महिला कांस्टेबल को चोट लगी थी। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है। अभी उनकी हालत ठीक है। डीसीपी ने माना कि बस में और लोग भी सवार थे, लेकिन किसी ने महिला की मदद नहीं की। उसे अस्पताल भी तब पहुंचाया जा सका, जब स्थानीय लोगों ने उसकी मदद की। उनका कहना है कि घटना के समय जो लोग बस में सवार थे, उनसे बात करके और सीसीटीवी के जरिए आरोपी का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

महिला कांस्टेबल पीसीआर यूनिट में तैनात है। वह क्लस्टर बस से अपनी ड्यूटी पर जा रही थी, तभी यह वारदात हुई। 29 वर्षीय महिला का कहना है कि आरोपी बस में चढ़ने के बाद उसके पीछे आकर खड़ा हो गया। पहले उसने अभद्र तरीके से उनके कंधे का स्पर्श किया और उसके बाद पीठ का। महिला का कहना है कि उसने बचने के लिए वहां से हटने की कोशिश की, लेकिन आरोपी उससे लगतार छेड़छाड़ करता रहा।

जब उसकी हरकतें बंद नहीं हुईं तो कुछ समय बाद कांस्टेबल ने आरोपी को चेतावनी भी दी। वह उसकी हरकतों पर चिल्लाई भी। कांस्टेबल ने पुलिस में केस दर्ज कराने की धमकी भी दी। इस पर आरोपी ने हेलमेट से उस पर हमला कर दिया। उसने महिला के सिर पर हेलमेट मारा। राजपुरा में आरोपी बस से उतर गया। हेलमेट के वार से महिला को चोट लगी थी। उसको स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। महिला का कहना है कि बस के स्टाफ और साथी पैसेंजरों ने उसकी मदद नहीं की।

Next Stories
1 टेकऑफ से ठीक पहले यात्री ने बताया, कोरोना पॉजिटिव हूं, मच गया हड़कंप, जानें फिर क्या हुआ
2 ट्रैक्टर को बना दो टैंक, किसान नेता ने किया राकेश टिकैत का समर्थन, संबित पात्रा ने कहा- इनका एजेंडा बदल गया
3 तमिलनाडुः AIADMK ने पहली लिस्ट में जारी किए 6 प्रत्याशियों के नाम, सीएम पलानीस्वामी एडापड्डी और डिप्टी सीएम बोदिनायकनूर से लड़ेंगे चुनाव
ये पढ़ा क्या?
X