ताज़ा खबर
 

दिल्ली चुनाव: भाजपा ने झोंकी अपनी पूरी ताकत, मैदान में उतरे बड़े-बड़े नेता

भाजपा ने दिल्ली चुनावों में प्रचार के लिए आज अपने कुछ बड़े नेताओं को उतारा और अपने केंद्रीय कैबिनेट मंत्रियों और एक मुख्यमंत्री से कहा कि सात फरवरी को होने वाले चुनावों के लिए प्रचार करें जहां उसे अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी से कड़े मुकाबले का सामना करना पड़ रहा है। चुनावों की […]

Author January 29, 2015 5:08 PM

भाजपा ने दिल्ली चुनावों में प्रचार के लिए आज अपने कुछ बड़े नेताओं को उतारा और अपने केंद्रीय कैबिनेट मंत्रियों और एक मुख्यमंत्री से कहा कि सात फरवरी को होने वाले चुनावों के लिए प्रचार करें जहां उसे अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी से कड़े मुकाबले का सामना करना पड़ रहा है।

चुनावों की उल्टी गिनती शुरू होते ही मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने दक्षिण और उत्तर पश्चिम दिल्ली में कई सभाओं को संबोधित किया।


पार्टी ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को चुनाव प्रचार के लिए उतारा है जिन्होंने दक्षिण पश्चिम दिल्ली के बिजवासन में जनसभा की और इस तरह के संकेत हैं कि और केंद्रीय मंत्री एवं नेता अगले कुछ दिनों में प्रचार के लिए उतरेंगे।

भाजपा में सूत्रों ने बताया कि इसके मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार किरण बेदी विभिन्न इलाकों में भले ही रोडशो कर रही हैं लेकिन पार्टी कोई जोखिम नहीं उठाना चाहती और इसने अपने शीर्ष नेताओं को प्रचार के लिए तैनात किया है।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज भाजपा का प्रचार करेंगे जबकि स्वराज और ईरानी को प्रचार जारी रखने के लिए कहा गया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कम से कम चार रैलियों को संबोधित करने की संभावना है। वह शनिवार को पूर्वी दिल्ली के विश्वास नगर में एक रैली को संबोधित करेंगे।

 

Next Stories
1 अरविंद केजरीवाल ने ‘आप’ कार्यकर्ताओं को दी सलाह: पैसे देने वाले का कर लें स्टिंग
2 किरण बेदी के पास 2 मतदाता पहचान पत्र, चुनाव आयोग कर रहा है जांच
3 अरविंद केजरीवाल की संगत ‘काफी विषैली’ है: किरण बेदी
यह पढ़ा क्या?
X