ताज़ा खबर
 

केजरीवाल पर भड़की BJP, कहा- जिस कांग्रेसी शोएब इकबाल पर हत्या, लूट व डकैती का आरोप.. उसे AAP में कर लिया शामिल?

Delhi Election, BJP- AAP: संबित पात्रा ने कहा कि मोहम्मद इकबाल जो शोएब इकबाल का बेटा है ने CAA के प्रोटेस्ट के दौरान अपने भाषण में कहा था कि "ऐ नरेंद्र मोदी तू जिसका भी मोटा भाई होगा, तू सुन ले, इस जामा मस्जिद के चौक से हम तुझे कहते हैं कि हम गर्दन कटा लेंगे, लेकिन शरीयत में घुसपैठ बर्दाश्त नहीं करेंगे।"

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने संवाददाता सम्मेलन में विपक्षी दलों पर कई आरोप लगाए। (फाइल फोटो)

Delhi Election, BJP- AAP: दिल्ली विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी और आम आदमी पार्टी (AAP) के बीच सियासी बयानबाजी का दौर जारी है। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने शुक्रवार (10 जनवरी) को सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि जो शोएब इकबाल अरविंद केजरीवाल को जेल में डालना चाहते थे, जिस पर हत्या, डकैती जैसे गंभीर आरोप हैं, उनके बेटे को अरविंद केजरीवाल अपनी पार्टी में क्यों लेते हैं? ऐसी क्या जरूरत आन पड़ी? साथ ही संबित ने CAA को लेकर कहा कि आम आदमी पार्टी, कांग्रेस, टीएमसी, असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ये सब मिलकर, मुसलमानों को भड़काकर, हिंसा व आगजनी का माहौल बनाना चाहते हैं।

संबित पात्रा का आरोप: उन्होंने कहा कि मोहम्मद इकबाल जो शोएब इकबाल का बेटा है ने CAA के प्रोटेस्ट के दौरान अपने भाषण में कहा था कि “ऐ नरेंद्र मोदी तू जिसका भी मोटा भाई होगा, तू सुन ले, इस जामा मस्जिद के चौक से हम तुझे कहते हैं कि हम गर्दन कटा लेंगे, लेकिन शरीयत में घुसपैठ बर्दाश्त नहीं करेंगे।”

AAP पर साधा निशाना: संबित ने कहा कि दिल्ली में शोएब इकबाल, जो कांग्रेस के नेता हैं, उनके बेटे मोहम्मद इकबाल ने कल अरविंद केजरीवाल से मुलाकात कर आप ज्वाइन की है। ये वही शोएब इकबाल हैं, जिन्होंने कांग्रेस में रहते हुए कहा था कि अरविंद केजरीवाल के रहने का स्थान सिर्फ जेल है।

ममता बनर्जी पर निशाना: बीजेपी नेता संबित ने कहा कि कल मालदा में कई बस जलाई गईं, पुलिस पर अटैक हुए। ममता बनर्जी कह रहीं हैं कि ये सब कांग्रेस और सीपीआई-एम ने किया है। ये सारे चचरे-ममरे भाई-बहन आज एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। ममता बनर्जी आज केवल और केवल तुष्टिकरण की राजनीति कर रहीं हैं।

सपा पर भी तंज: उन्होंने आगे कहा कि अखिलेश यादव और यूपी विधानसभा में उनके नेता राम गोविन्द चौधरी कहते हैं कि हम जब सत्ता में आ जायेंगे तो जो लोग CAA के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं, उन्हें भत्ता देंगे। आप आग लगाओ, गोली चलाओ और पेंशन पाओ, इससे ज्यादा भद्दा कुछ हो सकता है क्या?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सिर्फ एक साल में दोगुनी होकर 2410 करोड़ हुई BJP की आय, 60% रकम आई इलेक्टोरल बॉन्ड्स से; 4.5 गुणा Congress की में भी बढ़ोतरी
2 ‘उल्टा चोर कोतवाल को डांटे’, JNU Violence पर बोले प्रकाश जावड़ेकर- सच्चाई बाहर आएगी और नकाबपोश बेनकाब होंगे
3 JK में पांबदियों पर SC नाराज, कहा- पुख्ता वजहें जरूरी, आदेशों की 7 दिन में करें समीक्षा; ई-बैंकिंग सेवाएं फौरन करें बहाल
शाहीन बाग LIVE
X