ताज़ा खबर
 

Delhi Election: शाजिया इल्मी का आप प्रत्याशी सौरभ भारद्वाज पर तंज, EVM पर भरोसा नहीं तो क्यों लड़ रहे चुनाव

पिछले एमसीडी चुनावों के समय आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन (EVM) का विरोध करते हुए कहा था कि इसे हैक किया जा सकता है।

बीजेपी नेता शाजिया इल्मी (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

Delhi Election 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मंगलवार को नामांकन पूरा होने के साथ ही नेताओं के आरोप-प्रत्यारोप भी शुरू हो गए हैं। सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (AAP) और बीजेपी (BJP) के नेताओं ने एक-दूसरे पर निशाने साधे। बीजेपी नेता शाजिया इल्मी ने आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज पर तंज कसते हुए पूछा कि अब वह चुनाव क्यों लड़ रहे हैं।

आप नेता ने कहा था कि ईवीएम हैक की जा सकती है: दरअसल पिछले एमसीडी चुनावों के समय आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन (EVM) का विरोध करते हुए कहा था कि इसे हैक किया जा सकता है। उन्होंने दावा किया था कि बीजेपी ईवीएम में छेड़छाड़ की है। उन्होंने इसका लाइव डेमो भी दिखाया था। उनके इस दावे का चुनाव आयोग ने गलत बताते हुए साफ किया था कि ईवीएम को हैक नहींं किया जा सकता है।

Hindi News Live Hindi Samachar 21 January 2020: देश-दुनिया की तमाम बड़ी खबरे पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ग्रेटर कैलाश से पार्टी ने दिया है टिकट: उनके इसी बयान को मुद्दा बनाकर बीजेपी नेता शाजिया इल्मी ने उनसे पूछा कि जब उन्हें ईवीएम पर कोई भरोसा नहीं है तो फिर चुनाव क्यों लड़ रहे हैं। इस बार के दिल्ली विधानसभा चुनाव में सौरभ भारद्वाज ग्रेटर कैलाश विधान सभा क्षेत्र से पार्टी के उम्मीदवार हैं। शाजिया इल्मी ने ट्वीट कर कहा है कि जब भरोसा नहीं है तो चुनाव क्यों लड़ रहे हैं।

कहा उन पर विश्वास नहीं करना चाहिए: शाजिया इल्मी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ईवीएम हैक करने के तरीके बताने वाले और उस पर अविश्वास जताने वाले सौरभ भारद्वाज अब चुनाव क्यों लड़ रहे हैं। इस धोखेबाज शख्स की बजाय बीजेपी कैंडिडेट शिखा राय को वोट करें।’ उन्होंने मतदाताओं से अपील की कि इनको वोट न दें। बीजेपी कैंडीडेट को जिताएं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 CAA के मुखर विरोधी भीम आर्मी चीफ को दिल्ली आने की इजाजत, कोर्ट ने बदली जमानत की शर्तें
2 स्कूली बसों को रास्ता देंगे शाहीन बाग के प्रदर्शनकारी, एलजी से मुलाकात के बाद लिया फैसला, पर प्रदर्शन जारी रहेगा
3 प्रशांत भूषण पर हमला करने से लेकर भाजपा का टिकट हासिल करने तक, ऐसा रहा है हरिनगर से उम्मीदवार बने तेजिंदर पाल सिंह बग्गा का सफर
ये पढ़ा क्या?
X