ताज़ा खबर
 

NDA में फिर घमासानः शाह के बयान पर PK का तंज- बटन तो प्यार से ही दबेगा ताकि जोर का झटका धीरे से लगे, भाईचारा खतरे में न पड़े

जदयू महासचिव ने इसके जवाब में ट्वीट कर कहा कि, "8 फरवरी को दिल्ली में EVM का बटन तो प्यार से ही दबेगा। जोर का झटका धीरे से लगना चाहिए ताकि आपसी भाईचारा और सौहार्द खतरे में ना पड़े। "

प्रशांत किशोर (फाइल फोटो)

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं के बयानबाजी का दौर चालू है। इस बीच राजधानी में सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी की चुनावी रणनीति की कमान संभाल रहे प्रशांत किशोंर ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि 8 फरवरी को ईवीएम का बटन प्यार से दबना चाहिए। क्योकि जोर का झटका धीरे से लगाना चाहिए। बता दें कि गृहमंत्री अमित शाह के बयान पर पलटवार के रूप में इस बयान को देखा जा रहा है।

करंट शाहीन बाग के अंदर तक लगे: दरअसल दिल्ली में बीजेपी की सरकार बनाने के लिए अमित शाह ने इन दिनों  चुनावी रैली का कमान संभाल रखा है। हर रोज 2-3 चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इसी दौरान रविवार (26 जनवरी ) को बाबरपुर में उन्होंने एक चुनावी रैली में कहा कि, ‘इवीएम का बटन 8 फरवरी को इतने गुस्से में दबना चाहिए कि बाबरपुर में दबे तो, इसका करंट शाहीन बाग के अंदर तक लगे।’ उनका यह सीएए के खिलाफ चल रहे विरोध प्रदर्शन पर तंज के रूप था।

Hindi News Live Hindi Samachar 27 January 2020: देश-दुनिया की तमाम बड़ी खबरे पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

इवीएम का बटन प्यार से दबाए: गौरतलब है कि जदयू महासचिव ने इसके जवाब में ट्वीट कर कहा कि, “8 फरवरी को दिल्ली में EVM का बटन तो प्यार से ही दबेगा। जोर का झटका धीरे से लगना चाहिए ताकि आपसी भाईचारा और सौहार्द खतरे में ना पड़े। ” हालांकि यह ट्विट उनके पार्टी के खिलाफ है जो बीजेपी के साथ मिलकर दिल्ली विधानसभा में दो सीटों पर चुनाव लड़ रही है। लेकिन इसके बावजूद भी प्रशांत किशोर सीएए को लेकर बीजेपी पर लगातार हमला कर रहे है।

बीजेपी की तरफ से सीएम पद का चेहरा घोषित नहीं है:  बता दें कि दिल्ली में विधानसभा के लिए 8 फरवरी को मतदान होने है। इस चुनाव आम आदमी पार्टी और बीजेपी आमने – सामने बताई जी रही है। 2015 के विधानसभा चुनाव में आप ने 70 में से 70 सीटों पर चुनाव जीतकर सरकार बनाई थी। वहीं बीजेपी 3 सीटो पर सिमट गई थी। इस बार भी आम आदमी पार्टी के तरफ  सीएम पद के लिए अरविंद केजरीवाल उम्मीदवार है जबकि बीजेपी तरफ सीएम पद का चेहरा घोषित नहीं किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 CAA का विरोध कर रहे CPM कार्यकर्ता ने खुद को लगाई आग! 90 फीसदी झुलसने के बाद अस्पताल में मौत
2 झारखंड: चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव से मिलने रिम्स पहुंचीं राबड़ी देवी
3 अभिजीत बनर्जी बोले- भारत में रहता तो नहीं मिलता नोबेल, यहां के सिस्टम में टैलेंट के लिए कोई सपोर्ट नहीं
यह पढ़ा क्या?
X