ताज़ा खबर
 

Delhi Election 2020:’राजतिलक की करो तैयारी, आ रहे हैं भगवाधारी,’ वोटिंग के बाद बोले बीजेपी कैंडिडेट कपिल मिश्रा

आम आदमी पार्टी का दामन छोड़कर बीजेपी में आए कपिल मिश्रा दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 में अपने विवादित बयानों के लिए सुर्खियों में रहे हैं।

कपिल मिश्रा ने वोटिंग के बाद बीजेपी के बड़ी जीत का दावा किया।(फाइल फोटो)

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 में मॉडल टाउन से प्रत्याशी कपिल मिश्रा ने वोट डालने के बाद बीजेपी की जीत का दावा किया। एक टीवी चैनल से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के लिए और देश की भलाई के लिए, देशद्रोहियों औ नक्सलवादियों को सबक सिखाने के लिए वोट दे सकते हैं।इसी का चुनाव है।यह एक निर्णायक और ऐतिहासिक पल है।

इसके बाद कपिल मिश्रा ने कहा कि, राजतिलक की करो तैयारी, आ रहे हैं भगवाधारी, घर-घर भगवा छाएगा , राम राज्य तब आएगा। कपिल मिश्रा ने कहा कि पांच साल कि चिटिंग, पांच साल टुकड़े-टुकड़े गैंग को बचाना इस सबका हिसाब पोलिंग सेंटर्स में होने जा रहा है। बीजेपी को बड़ी मारजिन से जीत हासिल होगी।

आम आदमी पार्टी का दामन छोड़कर बीजेपी में आए कपिल मिश्रा  दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 में अपने विवादित बयानों के लिए सुर्खियों में रहे हैं। उन्होंने दिल्ली चुुनाव में एक सभा के दौरान कहा कि यह चुनाव  हिंदुस्तान बनाम पाकिस्तान है।

VIDEOS: दिल्ली विधानसभा चुनाव से जुड़े वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

गौरतलब है कि दिल्ली के करावल नगर से साल 2015 में कपिल मिश्रा आम आदमी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़े थे और उन्हें जीत भी हासिल हुई थी। उन्होंने बीजेपी के दिग्गज नेता मोहन सिंह बिष्ट को हरा दिया था। कपिल मिश्रा ने पार्टी में रहते हुए ही आम आदमी पार्टी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था जिसके बाद उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया गया था जिसके बाद कपिल मिश्रा ने बीजेपी का दामन थामा था। वह फिलहाल मॉडल टाऊन से बीजेपी के कैंडिडेट हैं।

Next Stories
1 एग्जिट पोल में ‘आप’ आगे, कांग्रेस को सबसे ज्यादा नुकसान
2 Delhi Election 2020: वोटिंग शुरू होते ही शाहीन बाग में उमड़े मतदाता, पोलिंग बूथ के बाहर लगी लंबी कतार
3 संसद में यूनिफॉर्म सिविल कोड पर पेश करना था बिल, दौड़ते भागते पहुंचे बीजेपी सांसद
ये पढ़ा क्या?
X