ताज़ा खबर
 

हाथ जोड़कर गिरिराज सिंह ने की अपील, ‘दिल्ली को इस्लामिक स्टेट बनने से बचाइए, शाहीन बाग को रोकिए’

गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर दिल्ली के मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि "शाहीन बाग के समर्थक जो कल तक देश को तोड़ने की बात कर रहे थे, वो आज केजरीवाल को जिताने के लिए लाइन में खड़े हैं।"

giriraj singhकेन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह। (इमेज सोर्स-ट्विटर/गिरिराज सिंह)

दिल्ली में आज विधानसभा चुनावों के लिए मतदान जारी है। लोग बड़ी संख्या में मतदान केन्द्र पहुंचकर वोट कर रहे हैं। इसी बीच केन्द्रीय मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने लोगों से वोट डालने की अपील की और कहा कि ‘यदि दिल्ली को इस्लामिक स्टेट बनने से बचाना है तो घरों से निकलकर भाजपा को वोट करें।’

गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर दिल्ली के मतदाताओं से हाथ जोड़कर अपील करते हुए कहा कि “शाहीन बाग के समर्थक जो कल तक देश को तोड़ने की बात कर रहे थे, वो आज केजरीवाल को जिताने के लिए लाइन में खड़े हैं। मेरी अपील है कि शाहीन बाग का जवाब देना है और दिल्ली को इस्लामिक स्टेट बनने से बचाना है तो लोग घरों से निकलकर भाजपा के लिए वोट करें।”

गिरिराज सिंह शाहीन बाग में संशोधित नागरिकता कानून के विरोध में जारी धरने प्रदर्शन के खिलाफ काफी मुखर रहे हैं। शुक्रवार को अपने एक बयान में गिरिराज सिंह ने कहा था कि शाहीन बाग में एक महिला का बच्चा ठंड से मर जाता है, वो महिला कहती है कि मेरा बेटा शाहीन बाग में शहीद हुआ है। ये सुसाइड बम नहीं है तो क्या है? अगर भारत को बचाना है तो ये सुसाइड बम खिलाफत आंदोलन-2 से देश को सजग करना होगा।

वहीं आम आदमी पार्टी ने गिरिराज सिंह पर पैसे बांटने का आरोप लगाया है। आप ने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की है। चुनाव आयोग ने इस पर कड़ा रुख अपनाया है और रिटर्निंग ऑफिसर से मामले की रिपोर्ट तलब की है।

VIDEOS: दिल्ली विधानसभा चुनाव से जुड़े वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

शाहीन बाग समर्थक केजरीवाल को वोट करने निकले हैं ।
मेरी दिल्ली वालों से अपील है कि अगर शाहीन बाग को रोकना है ..दिल्ली को इस्लामिक स्टेट बनने से बचाना है तो बाहर निकल कर भाजपा को वोट करें। pic.twitter.com/lg1ZQxJNIm

— Shandilya Giriraj Singh (@girirajsinghbjp) February 8, 2020

आप नेता संजय सिंह ने शुक्रवार को एक ट्वीट कर बताया कि “केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बुध विहार फेज 1 रिठाला विधानसभा में रुपया बांटते हुए पकड़े गए हैं। भाजपा ने अपने सांसदों को रुपया और दारू बांटने की जिम्मेदारी अलग-अलग विधानसभा में दे रखी है। चुनाव आयोग सख्त कार्यवाही करे।”

Next Stories
1 Delhi Election 2020: कांग्रेस उम्मीदवार अलका लांबा ने की आप कार्यकर्ता को थप्पड़ जड़ने की कोशिश, पुलिस खींच कर ले गई साथ, देखें VIDEO
2 Delhi Election 2020: दिल्ली में फिर केजरीवाल सरकार, एग्जिट पोल में भाजपा की हार
3 भारतीय जनता पार्टी 45 से अधिक सीटों के साथ बनाएगी सरकार : अमित शाह
चुनावी चैलेंज
X