ताज़ा खबर
 

दिल्ली में 8 सांसद बता कर घिरे गृहमंत्री अमित शाह, ट्विटर पर यूजर्स बोले – झूठ तो सोच के बोलें

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को घेरने की कोशिश की।

बता दें कि दिल्ली में 8 फरवरी को चुनाव होना है।

Delhi Election 2020: दिल्ली में 8 फरवरी को मतदान होना है। चुनाव से पहले सभी राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे पर निशाना साध रही हैं। इस बीच अब केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को घेरने की कोशिश की। लेकिन अपने ट्वीट में दिल्ली में 7 की जगह 8 सांसद बता कर गृहमंत्री खुद ही यूजर्स के निशाने पर आ गए।

दरअसल अमित शाह ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा कि ‘अरविंद केजरीवाल जी आपने मुझे दिल्ली सरकार द्वारा संचालित स्कूल देखने के लिए बुलाया था। कल दिल्ली भाजपा के आठों सांसद अलग-अलग स्कूल में गए और देखिए इनका क्या हाल है…इनकी बदहाली ने आपकी ‘शिक्षा की क्रांति’ के दावों की पोल खोल दी। अब आपको दिल्ली की जनता को जवाब देना होगा…एक छात्र कह रहा है कि यहां पढ़ाई नहीं होती और शिक्षक नहीं आते।’

अमित शाह के इस ट्वीट को पढ़ने के बाद कई ट्विटर यूजर्स ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि ‘दिल्ली में तो 7 सांसद हैं।’ एक यूजर ने लिखा कि ‘एक सांसद और हैं ना जिनका नाम झूठ है।’ एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि ‘सोच कर तो बोल लें।’ इन सभी के अलावा कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी।

केंद्रीय मंत्री ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी, हर्षवर्धन, प्रवेश साहिब सिंह वर्मा, रमेश बिधूड़ी और राज्यसभा सांसद विजय गोयल नजर आ रहे हैं। इन सभी सांसदों ने दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में स्थित सरकारी स्कूल का जायजा लिया है।

इन सांसदों ने स्कूलों की कुछ तस्वीरें दिखाते हुए यह बताने की कोशिश की है कि यहां के सरकारी स्कूल जर्जर हालत में हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 स्वतंत्रता के बाद अल्पसंख्यकों से वादा किया गया था, जब जरूरत हो भारत आ जाना; CAA पर बोले पीएम मोदी
2 Kerala State Lottery Today Results 2020 announced: लॉटरी के रिजल्‍ट जारी, इस टिकट नंबर को लगा है पहला इनाम
3 ‘अरविंद केजरीवाल, आपने शरजील इमाम को कहीं छुपा रखा है’, भाजपा प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा का आरोप
ये पढ़ा क्या?
X