ताज़ा खबर
 

Delhi Election से पहले जुबानी जंग तेज, अवैध कालोनियों और फ्री बिजली के मुद्दे पर भाजपा- AAP में घमासान

मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने शुक्रवार (03 जनवरी) को दिल्ली की अनधिकृत कॉलोनियों में संपत्ति के मालिकाना हक देने की प्रक्रिया शुरू की थी। उल्लेखनीय है कि दिल्ली विधानसभा का कार्यकाल 22 फरवरी को पूरा होने से पहले चुनाव होने हैं। इससे पूर्व यह कदम उठाया गया है।

Author नई दिल्ली | Updated: January 5, 2020 10:16 AM
दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी, फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अनधिकृत कॉलोनियों में संपत्तियों की रजिस्ट्री के संबंध में ‘अफवाह फैलाने’ और लोगों को ‘गुमराह’ करने के लिए शनिवार (04 जनवरी) को माफी मांगने को कहा है। तिवारी ने यह भी आरोप लगाया कि 200 यूनिट से कम बिजली खर्च करने वाले अनेक लोगों के यहां बिल आ रहे हैं, जबकि केजरीवाल सरकार ने फ्री में बिजली देने की योजना चला रखी है। बता दें कि तिवारी के इन आरोपों पर फिलहाल आम आदमी पार्टी के प्रमुख की ओर से कोई टिप्पणी नहीं आई है। वहीं अरविंद केजरीवाल मोदी सरकार की नीतियों को लेकर बीजेपी पर लगातार हमला बोल रहे हैं।

केजरीवाल को अफवाह फैलाने के लिए मांगे माफी- तिवारीः मामले में दिल्ली भाजपा प्रमुख ने कहा कि अनधिकृत कॉलोनियों में संपत्तियों की रजिस्ट्री शुरू हो गई है। लेकिन केजरीवाल सरकार इसमें बाधा डालने और जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रही है। उन्होंने संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि केजरीवाल को अफवाह फैलाने के लिए माफी मांगनी चाहिए नहीं तो हम उनके खिलाफ अगले 24 घंटे में कार्रवाई करेंगे।

Hindi News Today, 5 January 2020 LIVE Updates: देश की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

अनधिकृत कॉलोनियों के मालिकाना हक देने की प्रक्रिया हुई शुरूः केन्द्रीय आवास एवं शहरी मामलों के मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने शुक्रवार (03 जनवरी) को दिल्ली की अनधिकृत कॉलोनियों में संपत्ति के मालिकाना हक देने की प्रक्रिया शुरू की थी। दिल्ली में बीजेपी के लिए यह एक बड़ी चुनावी एजेंडा बताया जा रहा है। उल्लेखनीय है कि दिल्ली विधानसभा का कार्यकाल 22 फरवरी को पूरा होने से पहले चुनाव होने हैं। इससे पूर्व यह कदम उठाया गया है।

प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मालिकाना हक दिया जाएगाः केन्द्र सरकार ने अनधिकृत कालोनियों में रहने वाले लोगों को मालिकाना हक देने के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना शुरू की है। इस पर केजरीवाल ने पुरी पर प्रहार करते हुए दस्तावेजों की सत्यता पर सवाल उठाया। वहीं बीजेपी केजरीवाल पर काम में बाधा डालने का भी आरोप लगा चुका है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Gujarat: स्पीकर ने लिया स्कूली बच्चों से वादा- कभी नहीं खाओगे नॉन-वेज, यह हमारा संस्कार नहीं
2 भीम आर्मी चीफ को इलाज की जरूरत, डॉक्टर बोले- एम्स में भर्ती काराओ नहीं तो जा सकती है जान
3 Maharashtra की सियासत में उठापटक, मंत्री पद नहीं मिलने से कांग्रेस MLA का इस्तीफा?
कृषि कानून
X