ताज़ा खबर
 

चुनाव निपटा तो मां के साथ बैठे मनोज तिवारी, देर तक सोए तेजिंदर बग्गा, गुरुद्वारे गए प्रवेश वर्मा

Delhi Assembly Election 2020: प्रचार अभियान से राहत मिलने के बाद तेजिंदर सिंह बग्गा सुबह देर से सोकर उठे और इसके बाद जमीनी हकीकत का जायजा लेने पार्टी कार्यकर्ताओं से मिले।

Author Edited By रवि रंजन नई दिल्ली | Updated: February 10, 2020 9:36 AM
बच्चों के साथ शतरंज खेलते भाजपा उम्मीदवार सुनील यादव और क्रिकेट खेलते मनोज तिवारी। (Express Photo)

Delhi Assembly Election 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव में मतदान के बाद लंबे समय से चुनाव प्रचार अभियान में व्यस्त नेताओं को थोड़ी राहत मिली है। प्रचार अभियान से निपटने और मतदान संपन्न होने के बाद कोई देर तक चादर तान सोये रहे तो किसी ने क्रिकेट खेला। किसी ने अपने परिवार के साथ समय बीताए। चुनाव से निपटने के बाद भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी मां के साथ बैठे तो तेजिंदर बग्ता देर तक सोए। अपने बयानों से चुनाव अभियान के दौरान चर्चा में बने रहे प्रवेश वर्मा गुरुद्वारा पहुंचे।

मनोज तिवारी की मां पिछले एक सप्ताह से दिल्ली में थीं लेकिन भाजपा नेता प्रचार अभियान में व्यस्त थे। मनोज तिवारी ने कहा, “मेरी मां एक सप्ताह से मेरे साथ रह रही हैं लेकिन व्यस्त कार्यक्रम होने की वजह से मैं उनके साथ बैठ भी नहीं पा रहा था। आज मैंने वही किया, जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है। पुराने दिनों के बारे में याद करते हुए मां के साथ कई बातें की।”

हरिनगर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी तेजिंदर सिंह बंग्गा पूरे चुनाव के दौरान अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में बने रहे। प्रचार अभियान से राहत मिलने के बाद वे सुबह देर से सोकर उठे और इसके बाद जमीनी हकीकत का जायजा लेने पार्टी कार्यकर्ताओं से मिले। उन्होंने कहा, “पिछले कई दिनों से मुझे बुखार था। लेकिन आराम की जगह दवा लेकर मैं चुनाव अभियान में जुटा रहा।”

पश्चिम दिल्ली के सांसद परवेश साहिब सिंह वर्मा ने चुनाव प्रचार के दौरान केजरीवाल पर पहली बार ”आतंकवादी” हमला बोला था। चुनाव समाप्त होने के बाद वे गुरुद्वारा पहुंचे। उन्होंने कहा कि अपने दिन की शुरुआत गुरुद्वारा रकाब गंज साहिब में जाकर की। इसके बाद वे संघ के वरिष्ठ प्रचारक राज नारायण पांडेय के लिए आयोजित प्रार्थना सभा में भाग लेने पश्चिम विहार गए।

केजरीवाल के खिलाफ नई दिल्ली सीट से चुनाव लड़ने वाले भाजपा के सुनील यादव ने मतदान की अगली सुबह जिम में बिताई और फिर ऋतिक रोशन की ‘सुपर 30’ फिल्म अपने बच्चों के साथ देखा। उन्होंने कहा, “मैंने लंबे समय के बाद एक फिल्म देखी। मैंने शतरंज भी खेले। शाम को मैं कुछ दोस्तों से मिलने की योजना बना रहा हूं।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 देवबंद: CAA के विरोध में 27 जनवरी से डटी हैं महिलाएं, बोलीं- नहीं मिल रहा दारुल या किसी दल का साथ
2 यदि भारतीय नागरिकता दी तो आधा बांग्लादेश खाली हो जाएगा, केंद्रीय मंत्री ने दिया बयान
3 Delhi Election 2020: आप ने लगाया ईवीएम हेराफेरी का आरोप, जानिए कैसे हो रही वोटिंग मशीनों की सुरक्षा
IPL 2020 LIVE
X