ताज़ा खबर
 

‘Wi-Fi ढूंढता रहा, बैटरी खत्म हो गई’, बोले अमित शाह तो केजरीवाल ने किया पलटवार- सर, फ़्री wi-fi के साथ फ़्री बैटरी चार्जिंग का भी किया है इंतजाम

अमित शाह के इस तंज पर पलटवार करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा, ‘सर, हमने फ़्री Wi-Fi के साथ साथ फ़्री बैटरी चार्जिंग का भी इंतज़ाम कर दिया है। दिल्ली में 200 यूनिट बिजली फ़्री है।

अमित शाह का मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर एक रैली में संबोधन के दौरान निशाना साधा। उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा,केजरीवाल जी आपने कहा था कि पूरी दिल्ली में फ्री Wi-Fi कर दूंगा। मैं रास्ते में Wi-Fi ढूंढते हुए आया हूं, लेकिन बैटरी खत्म हो गई मगर Wi-Fi नहीं मिला। अमित शाह के इस तंज पर पलटवार करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा, ‘सर, हमने फ़्री Wi-Fi के साथ साथ फ़्री बैटरी चार्जिंग का भी इंतज़ाम कर दिया है। दिल्ली में 200 यूनिट बिजली फ़्री है।

जनसभा के दौरान अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जरा बताएं कि कितने स्कूल बनाए। 15 लाख सीसीटीवी कैमरा लगाने की बात कही थी, और कुछ ही सीसीटीवी लगाकर जनता को बेवकूफ बना रहे हो।

उनके इस बयान पर जवाब देते हुए केजरीवाल ने ट्वीट  किया है। उन्होंने लिखा है- मुझे ख़ुशी है आपको “कुछ” CCTV कैमरे तो दिखाई दिए। कुछ दिन पहले तो आपने कहा था एक भी कैमरा नहीं लगा थोड़ा समय निकालिए, आपको स्कूल भी दिखा देते हैं? मुझे बेहद ख़ुशी है कि दिल्ली के लोगों ने राजनीति बदली है जो यहाँ भाजपा को CCTV, स्कूल और कच्ची कालोनियों पर वोट माँगने पड़ रहे हैं।

गौरतलब है कि 2015 के विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को  70 सीटों में से 67 सीटों पर जीत मिली थी जबकि तीन सीटों पर ही भाजपा का खाता खुल सका था। वहीं लगातार 15 साल दिल्ली की सत्ती संभाल चुकी कांग्रेस को इस चुनाव में एक भी सीट नहीं मिली थी। बता दें कि  दिल्ली में 8 फरवरी को सभी 70 सीटों पर चुनाव होना है। चुनाव के नतीजे 11 फरवरी को घोषित किए जाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 नागरिकता विवादः CAA पर 154 पूर्व जजों, IPS अफसरों ने लिखी राष्ट्रपति को चिट्ठी, कहा- उपद्रवियों पर फौरन हो ऐक्शन
2 ‘मजदूर पोहा नहीं सिर्फ हलवा खाएं तभी वे भारतीय कहे जाएंगे’, ओवैसी का बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय पर तंज
3 तमिलनाडु में तोड़ी पेरियार की मूर्ति, इलाके में तनाव; अभिनेता रजनीकांत के बयान पर विवाद
ये पढ़ा क्या?
X