ताज़ा खबर
 

Delhi Election 2020: कांग्रेस उम्मीदवार अलका लांबा ने की आप कार्यकर्ता को थप्पड़ जड़ने की कोशिश, पुलिस खींच कर ले गई साथ, देखें VIDEO

Delhi Election 2020: आप नेता संजय सिंह ने इस घटना पर कड़ी नाराजगी जाहिर की है और इसकी शिकायत चुनाव आयोग से करने की बात कही है।

कांग्रेस नेता अलका लांबा (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

Delhi Election 2020: दिल्ली चुनाव के लिए आज वोट डाले जा रहे हैं। चुनाव के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। हालांकि कड़ी सुरक्षा के बावजूद मजनूं का टीला इलाके में कांग्रेस और आप कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए हैं। दरअसल कांग्रेस उम्मीदवार अलका लांबा ने मौके पर एक आप कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने का प्रयास किया।

इसके साथ ही लांबा के समर्थक भी उस शख्स पर टूट पड़े। हालांकि मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने मुस्तैदी दिखाते हुए आप कार्यकर्ता को भीड़ के चंगुल से बचाते हुए खींच कर मौके से अलग ले गए।

इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ता भी उखड़ गए और इससे कुछ देर के लिए कांग्रेस और आप कार्यकर्ताओं के बीच तनातनी की स्थिति बन गई। पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया। इस घटना का एक वीडियो फुटेज भी सामने आया है।

वहीं आप नेता संजय सिंह ने इस घटना पर कड़ी नाराजगी जाहिर की है और इसकी शिकायत चुनाव आयोग से करने की बात कही है।

VIDEOS: दिल्ली विधानसभा चुनाव से जुड़े वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

बता दें कि अलका लांबा पिछला चुनाव आप के टिकट पर जीती थीं। हालांकि मौजूदा चुनावों में लांबा ने पाला बदलते हुए कांग्रेस का दामन थाम लिया है।

बता दें कि दिल्ली विधानसभा की 70 सीटों के लिए आज वोट डाले जा रहे हैं। एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, दोपहर 12 बजे तक 15 फीसदी वोटिंग हुई है। जामिया नगर में मतदान केन्द्रों पर वोटर्स की लंबी लाइन नजर आ रही है।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, राहुल गांधी, सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, उपराज्यपाल अनिल बैजल समेत कई गणमान्य लोगों ने दिल्ली चुनावों में अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

Next Stories
1 Delhi Election 2020: दिल्ली में फिर केजरीवाल सरकार, एग्जिट पोल में भाजपा की हार
2 भारतीय जनता पार्टी 45 से अधिक सीटों के साथ बनाएगी सरकार : अमित शाह
3 राहुल गांधी बोले- किसी भी BJP नेता का नाम बताइए जिसने पाकिस्तान में हिन्दुस्तान जिंदाबाद का नारा लगाया हो, फिर सुनाई 33 साल पुरानी कहानी
ये पढ़ा क्या?
X