ताज़ा खबर
 

नामांकन से पहले अरविंद केजरीवाल ने लिया मां का आशीर्वाद, फिर पहुंचे वाल्मीकि मंदिर

केजरीवाल ने वाल्मिकी मंदिर जाकर मत्था टेका और इसके बाद रोड शो शुरू किया। केजरीवाल के रोड शो में डिप्टी सीएम मनीष शिशोदिया, राज्यसभा सांसद संजय सिंह और राघव चड्ढा भी मौजूद रहे।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने नामांकन से पहले रोड शो किया।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज नई दिल्ली विधानसभा सीट से अपना नामांकन कर रहे हैं। नामांकन से पहले सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक रोड शो किया। इस रोड शो में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। केजरीवाल ने नामांकन से पहले अपने घर से निकलते हुए अपने माता-पिता का आशीर्वाद लिया। उसके बाद केजरीवाल ने वाल्मिकी मंदिर जाकर मत्था टेका और इसके बाद रोड शो शुरू किया। केजरीवाल के रोड शो में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, राज्यसभा सांसद संजय सिंह और राघव चड्ढा भी मौजूद रहे।

रोड शो के दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल एक खुली जीप में पत्नी, बेटे, बेटी और माता-पिता के साथ सवार हुए। रोड शो के दौरान केजरीवाल खड़े होकर लोगों का अभिवादन स्वीकार करते रहे। केजरीवाल का रोड शो पंचकुइयां रोड से कनॉट प्लेस के आउटर सर्किल से पटेल चौक तक हुआ।

रोड शो से पहले सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर बताया कि ‘भगवान वाल्मिकी का आशीर्वाद लिया और दिल्ली के लोगों की खुशहाली के लिए प्रार्थन की।’ केजरीवाल ने बताया कि ‘नई दिल्ली के ऐतिहासिक वाल्मिकी मंदिर से आम आदमी पार्टी के कई पड़ावों की शुरूआत हुई। 2013 में हमने राजनीति साफ करने के लिए पहली बार झाड़ू उठायी थी। आज एक बार फिर भगवान वाल्मिकी का आशीर्वाद लेकर अपना नामांकन भरने जाऊंगा।’

केजरीवाल का रोड शो वाल्मिकी मंदिर से शुरू होकर कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर पर जाकर समाप्त हुआ। केजरीवाल जाम नगर स्थित नई दिल्ली विधानसभा के निर्वाचन अधिकारी को नामांकन का आवेदन करेंगे।

बता दें कि दिल्ली में आगामी 8 फरवरी को मतदान होगा और 11 फरवरी को चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे। आम आदमी पार्टी दिल्ली की सभी 70 विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार घोषित कर चुकी है। वहीं भाजपा और कांग्रेस ने भी अपनी एक-एक उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है। भाजपा और कांग्रेस दोनों ने ही अभी तक केजरीवाल के खिलाफ नई दिल्ली सीट से किसी उम्मीदवार के नाम का ऐलान नहीं किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X
Next Stories
1 जेपी नड्डा BJP के नए अध्यक्षः JP के आंदोलन से बीजेपी के शिखर तक, यूं तय किया सियासत का सफर
2 Pariksha Pe Charcha: मोदी बोले- स्मार्ट फोन की जगह मां-बाप, दादा-दादी के साथ बिताएं समय, पढ़ें छात्रों के सवाल और PM के जवाब
3 सुप्रीम कोर्ट ने इलाहाबाद का नाम प्रयागराज करने के मामले में यूपी सरकार को जारी किया नोटिस
ये पढ़ा क्या?
X