ताज़ा खबर
 

दिल्ली के चोरों को नहीं किसी का खौफ, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के अॉफिस से लैपटॉप और लेटरहेड उड़ाया

चोर जाते-जाते सीसीटीवी की डीवीआर भी साथ ले गए, जिसमें फुटेज रेकॉर्ड होता है।

Manish Sisodia News, Manish Sisodia latest news, MCD exploit workers, Delhi MCD News, Manish Sisodia Hindi newsउपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया। (फाइल फोटो)

दिल्ली के चोर कितने बैखौफ हैं, इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के अॉफिस में भी चोरी हो गई है। सिसोदिया के ईस्ट विनोद नगर स्थित ऑफिस में गुरुवार रात (29 दिसंबर) चोरी हो गई। चोरों ने ताला तोड़कर वारदात को अंजाम दिया। ऑफिस से लैपटॉप, कंप्यूटर, लेटरहेड आदि चोरी हुआ है। चोर जाते-जाते सीसीटीवी की डीवीआर भी साथ ले गए, जिसमें फुटेज रेकॉर्ड होता है। पुलिस ने कहा कि उन्हें चोरी होने की सूचना सुबह नौ बजकर करीब 20 मिनट पर मिली जिसके बाद टीम को मौके पर भेजा गया। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कुछ सामान दफ्तर के रिसेपशन से चोरी हुआ जिसको बदलने की प्रक्रिया चल रही थी।

जानकारी के मुताबिक पुलिस की क्राइम टीम मौके पर तफ्तीश कर रही है। मनीष सिसोदिया का यह ऑफिस एनएच-24 के किनारे है। कल्याणपुरी पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि बीती रात ऑफिस के ताले तोड़कर सारा सामान चोरी कर लिया गया। ये सात कमरों का ऑफिस है, जिसमें रखे कंप्यूटर और लैपटॉप में सरकार से संबंधित महत्वपूर्ण जानकारियां थीं।

सीसीटीवी की डीवीआर भी चोरी होने से शंका जताई जा रही है कि वारदात के पीछे कोई राजनीतिक साजिश हो सकती है। ऑफिस में सेंध लगाने का मकसद सूचनाएं चोरी करना हो सकता है। इससे पहले सिसोदिया के सलाहकार के घर से भी महत्वपूर्ण दस्तावेज चोरी होने की वारदात हो चुकी है। कार्यालय के प्रभारी उपेंद्र ने कहा कि पूरे दफ्तर में लूटपाट की गई है और यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं और क्या चीजें गायब हैं। दफ्तर गुरुवार देर रात ढाई बजे बंद किया गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 वेंकैया नायडू बोले- नोटबंदी का विरोध करने वाले असुर यज्ञ में डाल रहे हैं बाधा
2 Live Breaking News Headlines: मुलायम सिंह यादव ने रामगोपाल यादव को छह साल के लिए पार्टी से निकाला
3 एक दिन पहले ही मिला था आगरा कैंट की सीट का टिकट, सपा उम्मीदवार की अगले दिन हो गई हार्ट अटैक से मौत
ये पढ़ा क्या...
X