मनीष सिसोदिया बोले- लोगों का जीवन स्तर सुधारने के लिए केजरीवाल से बात करें पीएम मोदी

मनीष सिसोदिया ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी हर 15 दिन में अरविंद केजरीवाल को चाय पीने के लिए आमंत्रित करें और उनसे सलाह मशविरा करें कि देशभर में कैसे अच्छी योजनाएं लागू की जा सकती है।

Manish Sisodia, AAPदिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ही देश के एकमात्र ऐसे नेता हैं जिनके पास देश को लेकर एक विजन है।(Express photo/ Prem Nath Pandey)

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को कहा कि लोगों का जीवन स्तर सुधारने के लिए पीएम मोदी को अरविंद केजरीवाल से बात करना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि केजरीवाल ही देश के एकमात्र ऐसे नेता हैं जिनके पास देश को लेकर एक दूरदृष्टि है और वह आम लोगों की समस्याओं और उनकी जरूरतों को समझते हैं।

शनिवार को आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ही देश के एकमात्र ऐसे नेता हैं जिनके पास देश को लेकर एक विजन है। साथ ही उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ऐसे नेता है जो समझते हैं कि आम लोगों की समस्याएं और जरूरतें क्या हैं। देश के विकास और प्रगति के लिए सबसे कारगर और सटीक योजनाएं अरविंद केजरीवाल के ही पास है। 

आगे मनीष सिसोदिया ने कहा कि देशभर की कई राजनीतिक पार्टियां आज अरविंद केजरीवाल के मॉडल को अपना रही है। अरविंद केजरीवाल देश के लोगों के लिए सोचते हैं और सबसे बड़ी बात यह है कि वह जो बोलते हैं उसे जरूर पूरा करते हैं। साथ ही मनीष सिसोदिया ने कहा कि आज दिल्ली देशभर में विकास के नए नए प्रयोगों की प्रयोगशाला बन गई है। आर्थिक क्षेत्र से लेकर अस्पताल और स्कूल तक के क्षेत्र में  काम किया जा रहा है। मनीष सिसोदिया ने कहा कि इसलिए प्रधानमंत्री मोदी हर 15 दिन में अरविंद केजरीवाल को चाय पीने के लिए आमंत्रित करें और उनसे सलाह मशविरा करें कि देशभर में कैसे अच्छी अच्छी योजनाएं लागू की जा सकती है।

इसके अलावा सिसोदिया ने कहा कि भाजपा ने पश्चिम बंगाल और केरल में महिलाओं के लिए फ्री ट्रांसपोर्ट और फ्री शिक्षा जैसे कई वादे किए हैं। वहीं कांग्रेस ने भी असम में भी 200 यूनिट तक फ्री बिजली देने का वादा किया है. इससे यह पता चलता है कि भाजपा और कांग्रेस अरविंद केजरीवाल के मॉडल को अपनाकर चुनाव लड़ रही है। आगे सिसोदिया ने कहा कि ये देश की राजनीति के लिए अच्छा संकेत है।

साथ ही मनीष सिसोदिया ने कहा कि जब अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में फ्री बिजली देने की बात की थी तो बीजेपी ने इसका बहुत विरोध किया था। लेकिन अब बीजेपी खुद ही पश्चिम बंगाल में फ्री बिजली का वादा कर वोट मांग रही है। इसके अलावा मनीष सिसोदिया ने कहा कि पिछले दिनों हुई मुख्यमंत्रियों की मीटिंग में प्रधानमंत्री मोदी ने अरविंद केजरीवाल के द्वारा दिए गए होम आइसोलेशन की सराहना की। साथ ही पीएम मोदी ने यह भी माना कि कोरोना से लड़ने में सबसे कारगर उपाय होम आइसोलेशन ही है।

Next Stories
1 उंगली दिखा बोले BJP प्रवक्ता- कश्मीर के टूटे मंदिरों को बहाल करना चाहते हैं या नहीं? पैनलिस्ट बोले- आपने हजारों मस्जिदें बंद कर दीं, पर बोलने को तैयार नहीं
2 यूपी में छिपाए जा रहे कोरोना केस? अखबार का दावा- 1 मोबाइल नंबर पर 7 हजार जांच
3 क्या है Clubhouse, जिससे जुड़ा ऑडियो वायरल होने पर मतदान के बीच मच गया सियासी घमासान? जानें
X