ताज़ा खबर
 

दिल्‍ली के डिप्‍टी सीएम मनीष सिसोदिया को हुआ कोरोना, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस से होने वाली मृत्यु की दर संभवत: विश्व में सबसे कम है। चिंता मामलों की संख्या की नहीं, वायरस से होने वाली मौतों की संख्या की होनी चाहिए।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: September 14, 2020 8:28 PM
manish sisodia delhi deputy chief ministerमनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा, ‘हल्का बुखार होने के बाद आज कोरोना टेस्ट कराया था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।’

दिल्‍ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को कोरोना हो गया है। उन्‍होंने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। मनीष सिसोदिया ने 14 सितंबर 2020 को शाम 7:38 बजे ट्वीट कर कहा, ‘हल्का बुखार होने के बाद आज कोरोना टेस्ट कराया था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने स्वयं को एकांतवास में रख लिया है।  फिलहाल बुखार या अन्‍य कोई परेशानी नहीं है और मैं पूरी तरह ठीक हूं। आप सब की दुआओं से जल्द ही पूर्ण स्वस्थ होकर काम पर लौटूंगा।’

कोरोना पॉजिटिव होने के कारण मनीष सिसोदिया दिल्ली विधानसभा के सत्र में भी हिस्सा नहीं ले सके। विधानसभा का एक दिवसीय सत्र सोमवार यानी 14 सितंबर को बुलाया गया था। बता दें कि कोविड-19 महामारी के कारण दिल्ली विधानसभा सत्र सिर्फ एक दिन का ही है। सोमवार को बुलाए गए सत्र में प्रश्नकाल नहीं रखा गया। हालांकि, विधायकों को नियम 280 के तहत अपनी बातें रखने का मौका दिया गया। जानकारी के अनुसार, सत्र के दौरान उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को दिल्ली माल और सेवा कर संशोधन विधेयक सदन में रखने वाले थे, लेकिन कोरोना संक्रमित होने के कारण वह विधानसभा सत्र में शामिल नहीं हुए।

इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस से होने वाली मृत्यु की दर संभवत: विश्व में सबसे कम है। चिंता मामलों की संख्या की नहीं, वायरस से होने वाली मौतों की संख्या की होनी चाहिए। दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार, सोमवार को दिल्ली में 3,229 कोविड-19 के नए मामले दर्ज किए गए। दिल्ली में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या अब 2.21 लाख से ज्यादा हो गई है।

पिछले 24 घंटों में कोरोना के कारण 24 लोगों की मौत हो गई। इसके साथ ही दिल्ली में कोरोना से मरने वालों की संख्या 4,770 हो गई। दिल्ली में पिछले 24 घंटों में लगभग 44,884 कोविड-19 परीक्षण किए गए। इनमें 9,859 आरटीपीसीआर/सीबीएनएएटी/ट्रूनाट परीक्षण और 35,025 रैपिड एंटीजन परीक्षण थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मध्य प्रदेश में बीफ बेचने पर लगा दिया एनएसए, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
2 एनडीए उम्मीदवार हरिवंश लगातार दूसरी बार बने राज्यसभा उपसभापति, जानें BHU से संसद तक का सफर
3 समलैंगिक विवाह को हमारा कानून, समाज और मूल्य मान्यता नहीं देते हैं, केन्द्र ने अदालत से कहा
ये पढ़ा क्या?
X