ताज़ा खबर
 

अरविंद केजरीवाल की सभा में ‘मोदी- मोदी’ के नारे लगाने लगे लोग तो सीएम ने कहा- पागल हो गए हैं ये

इसके बाद केजरीवाल बोले, 'मोदी-मोदी करने से पेट नहीं भरता, पागल हो गए हैं थोड़े लोग।' अरविंद केजरीवाल की यह रैली गौतम विहार इलाके में हो रही थी।

Author नई दिल्ली। | April 2, 2017 12:26 PM
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (ANI Photo)

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की एक चुनावी सभा में ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगे। सभा में केजरीवाल दिल्ली में फैले कूड़े का जिक्र कर रहे थे। केजरीवाल ने कहा, “अगर दिल्ली नगर निगम में भी आम आदमी पार्टी (आम) की सरकार बनेगी तो वह कर्मचारियों को वक्त पर सैलरी दे पाएंगे, जिससे हड़ताल नहीं होगी।” इसके बाद रैली में मोदी-मोदी की आवाज आने लगी। पीएम मोदी के पक्ष में लगने वाले नारे सुनकर केजरीवाल मंच से बोले, ‘इनसे पूछ लो कि अगर मोदी-मोदी चिल्लाने से हाउस टैक्स माफ होता हो तो मैं भी मोदी-मोदी चिल्ला लूंगा।’ उसके बाद केजरीवाल ने कहा, “मोदी ने तुम्हारी बिजली के रेट कम करें क्या? अगर बिजली के रेट कम होते हों मोदी-मोदी करने से, तो मैं भी चिल्लाउंगा मोदी-मोदी”। इसके बाद केजरीवाल बोले, ‘मोदी-मोदी करने से पेट नहीं भरता, पागल हो गए हैं थोड़े लोग।’ अरविंद केजरीवाल की यह रैली गौतम विहार इलाके में हो रही थी।

HOT DEALS
  • Apple iPhone SE 32 GB Gold
    ₹ 19959 MRP ₹ 26000 -23%
    ₹0 Cashback
  • I Kall K3 Golden 4G Android Mobile Smartphone Free accessories
    ₹ 3999 MRP ₹ 5999 -33%
    ₹0 Cashback

संबोधन में केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस ने पानी और बिजली के दाम को बढ़ाने की साजिश रची थी। केजरीवाल ने दिल्ली वालों से एक साल में दिल्ली को साफ करने का वादा भी किया। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में हमने भ्रष्टाचार पर रोक लगा दी है और दो सालों में पांच फ्लाई ओवरों के निर्माण में 350 करोड़ रुपये बचाए हैं। इस दौरान केजरीवाल बीजेपी-कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के एमसीडी चुनाव में जीत पर हाउस टैक्स समाप्त करने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि हम दिल्ली की एमसीडी का कायाकल्प कर देंगे जैसे कि हमने दिल्ली जल बोर्ड का क्या है। उन्होंने दावा किया कि पानी का बिल माफ करने के बाद भी दिल्ली जल बोर्ड को मुनाफे का संस्था बना दिया गया है। इसके अलावा दिल्ली के सीएम ने रविवार को ट्वीट कर कहा- “दिल्ली में किरायदारों को बिजली पानी की कम दरों का फ़ायदा नहीं मिल रहा। MCD चुनाव के बाद किरायदारों को भी इसका फ़ायदा दिलाएंगे। भाजपा ने उत्तराखण्ड और MP में बिजली रेट बढ़ा दिए। MCD में भाजपा/कोंग्रेस को वोट दिया तो ये दिल्ली में भी बिजली पानी के रेट बढ़ा देंगे।”

पंजाब में हार पर अरविंद केजरीवाल बोले- "हमारे वोट SAD-BJP को ट्रांसफर हुए, EVM की जांच हो"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App