ताज़ा खबर
 

अमित शाह के बयान पर केजरीवाल का पलटवार, कहा- मुझे गालियां देने के सिवा कुछ नहीं किया, सुझाव भी तो दीजिए

दिल्ली में बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में गृहमंत्री अमित शाह ने कहा था, "केजरीवाल जी अखबारों में अपनी फोटो वाला विज्ञापन देकर बधाई दे रहे हैं। अरे आपने कौन सा काम पूरा कर लिया, ये तो बताइए।

kejriwalदिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल।

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रविवार को आरोप लगाया कि बीजेपी अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह ने उन्हें गालियां दीं। दिल्ली में बीजेपी के बूथ स्तर के कार्यकर्ता सम्मेलन में गृह मंत्री के भाषण पर उन्होंने कहा कि उसमें उन्होंने दिल्ली सरकार की कोई कमियां नहीं बताईं, सिर्फ मेरी बुराई की। कहा कि हम उनसे सुझाव की अपेक्षा कर रहे थे, लेकिन उन्होंने कोई सुझाव नहीं दिया।

सीएम केजरीवाल बोले मैंने गृह मंत्री का पूरा भाषण सुना: सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने ट्वीटर एकाउंट से ट्वीट किया, “मैंने गृह मंत्री श्री अमित शाह जी का पूरा भाषण सुना। मुझे लगा वो हमारे कामों की कमियां बताएंगे और दिल्ली के विकास की बात करेंगे। लेकिन उन्होंने मुझे गाली देने के अलावा कुछ नहीं कहा। दिल्ली के लिए उनके पास सुझाव हैं तो बताएं, हम अच्छे सुझावों को अगले 5 साल में लागू करेंगे।” सीएम ने गृहमंत्री को मोहल्ला क्लिनिक देखने के लिए आमंत्रित भी किया।

Hindi News Today, 5 January 2020 LIVE Updates: देश की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अमित शाह ने कहा था कि केजरीवाल केवल अखबारों में विज्ञापन देकर बधाई दे रहे है : दिल्ली में बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में गृहमंत्री अमित शाह ने कहा था,  “केजरीवाल जी अखबारों में अपनी फोटो वाला विज्ञापन देकर बधाई दे रहे हैं। अरे आपने कौन सा काम पूरा कर लिया, ये तो बताइए। 5 साल सरकार चलाने के बाद आप अब कामों को शुरू कर रहे हैं।” शाह ने कहा कि “भाजपा को चुनाव सभाओं से नहीं लड़ना है, बल्कि घर-घर जाकर लड़ना है। मोहल्ला मीटिंग करके लड़ना है। इस मोहल्ला मीटिंग की शुरुआत मैं ही करने जा रहा हूं।”

दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी ने किया था सम्मेलन : दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के मद्देनजर बीजेपी ने रविवार (5 जनवरी) को दिल्ली में बूथ कार्यकर्ता सम्मलेन नाम से एक रैली की थी। इसमें गृहमंत्री अमित शाह, जेपी नड्डा जैसे बड़ों नेताओं ने आम आदमी पार्टी और कांग्रेस समेत विपक्ष पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि केजरीवाल अखबारों में अपनी फोटो वाला विज्ञापन देकर बधाई दे रहे हैं। शाह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर नागरिकता कानून को लेकर जनता को गुमराह कर दंगा भड़काने  का आरोप लगाया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अखिलेश बोले- पुलिस की गोली से मरे CAA प्रदर्शनकारी, BJP का जवाब- UP में आग लगाने वालों की खैर नहीं
2 CAA के समर्थन को लेकर बीजेपी द्वारा जारी नंबर पर अफवाहों का अमित शाह ने खुद किया खंडन
3 CAA के बाद NPR और NRC पर जेडीयू में बगावत? पवन वर्मा ने CM नीतीश को लिखी चिठ्ठी, कहा- ये सब भारत को बांटने का एजेंडा
ये पढ़ा क्या?
X