ताज़ा खबर
 

पीएम मोदी बोले- मां को चूल्हे पर खाना बनाता देख होता था दर्द, केजरीवाल ने पूछा- फिर साथ क्‍यों नहीं रखते?

पीएम मोदी ने एलपीजी सब्सिडी योजना की तारीफ करते हुए कहा कि मेरी मां ने लकड़ी के चुल्हे पर जिंदगीभर खाना पकाया है। मैं उस दर्द को समझता हूं। उनका दर्द मैंने देखा और महसूस किया है।

Author नई दिल्ली | February 20, 2017 13:22 pm
दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने मोदी पर साधा निशाना।

यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को यूपी के फतेहपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन को लेकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने सपा सरकार पर राज्य में धर्म और जाति के आधार पर भेदभाव बढ़ने की बात कही। एलपीजी सब्सिडी के मुद्दे पर केंद्र सरकार की पीठ थपथपाई। इसे लेकर दिल्ली की मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा।

पीएम मोदी ने एलपीजी सब्सिडी योजना की तारीफ करते हुए कहा कि मेरी मां ने लकड़ी के चुल्हे पर जिंदगीभर खाना पकाया है। मैं उस दर्द को समझता हूं। उनका दर्द मैंने देखा और महसूस किया है। हम ग्रामीण इलाकों में फ्री गैस कनेक्शन पहुंचाना चाहते हैं। मोदी के इस बयान पर केजरीवाल ने निशाना साधते ट्विटर पर लिखा- तो फिर अपनी मां को अपने साथ क्यों नहीं रखते? मैंने किसी को इतनी बेशर्मी से अपनी 90 साल की बूढ़ी माँ का राजनीतिक दुरुपयोग करते नहीं देखा। हालांकि केजरीवाल के इस ट्वीट को लेकर यूजर्स ने उनका हमला बोल दिया।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस बयान पर निशाना साधा, जिसमें उन्होंने कहा था कि गांव में कब्रिस्तान बनता है तो श्मशान भी बनाना चाहिए। रमजान में बिजली आती है तो दिवाली में भी आनी चाहिए। इस केजरीवाल ने लिखा- मोदी जी ये बयान दिखाता है कि भाजपा यूपी में बुरी तरह हार रही है और मोदी जी बहुत नर्वस हैं।

रैली और क्या बोले पीएम मोदी?

पीएम मोदी ने किसानों का कर्ज माफ करने की भी बात कही। उन्होंने कहा, ‘मैं वादा करता हूं कि बीजेपी की सरकार आते ही किसानों के कर्ज माफ का निर्णय करवा दूंगा। पीएम मोदी ने अपनी रैली के दौरान जमकर सपा सरकार और विपक्षी दलों पर हमला किया। यूपी में रविवार को हुई वोटिंग में 61.16 प्रतिशत लोगों ने मतदान किया। 12 जिलों की 69 विधानसभा सीटों के लिए मतदान हुआ। इससे पहले संपन्न हुए दो चरणों की वोटिंग में 63 फीसदी और 65 फीसदी मतदान हुआ।

उत्तर प्रदेश चुनाव 2017: राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने रायबरेली में किए पीएम मोदी पर हमले

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App