ताज़ा खबर
 

अरविंद केजरीवाल का नरेंद्र मोदी पर हमला- लोगों के पैसे से अमीर दोस्तों के लोन माफ ना करें PM मोदी

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर पीएम की डिग्री को लेकर सवाल खड़े किए।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के बाद बैंकों में इक्ट्ठा हुए पैसे का इस्तेमाल पीएम मोदी के अमीर दोस्तों का लोन माफ करने में ना किया जाए। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए केजरीवाल ने कहा,”बैंकों में इक्ट्ठा हुए पैसे का इस्तेमाल मोदी जी अपने अमीर दोस्तों के लोन माफ करने में ना करें। लोगों ने घंटों लाइन में लगने और मुसीबत झलने के बाद यह पैसा जमा कराया है। इन पैसों से किसानों और छोटे व्यापारियों के लोन माफ होने चाहिए।” इसके अलावा केजरीवाल ने एक बार फिर पीएम को डिग्री पर सवाल खड़े किए और कहा कि अगर मोदी जी के पास डिग्री है तो उसे दिखाएं। उन्होंने कहा कि आज गुजरात हाईकोर्ट में मोदी जी के डिग्री वाले मामले की सुनवाई है। यहां मोदी जी की डिग्री दिखाई जानी चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी ने बिना किसी से सलाह लिए और बिना समझे यह फैसले ले लिया था।

बताया था आठ लाख करोड़ का घोटाला
अरविंद केजरीवाल ने पिछले हफ्ते भी मोदी सरकार पर नोटबंदी के माध्यम से आठ लाख करोड़ रुपए के घोटाले का आरोप लगाया था। उन्होंने बताया था कि वाराणसी के सांसद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की ईमानदार जनता को लाइनों में लगवा कर अपने उद्योगपति दोस्तों का आठ लाख करोड़ रुपए का कर्ज पास कर रहे हैं। आठ लाख करोड़ रुपए का घोटाला हो रहा है। केजरीवाल ने आरोप लगाया की प्रधानमंत्री ने नोटबंदी का निर्णय भ्रष्टाचार और काला धन रोकने के लिए नहीं बल्कि अपने अमीर दोस्तों को फायदा पहुंचाने के लिए लिया है।

देखें वीडियो:

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App