scorecardresearch

KCR को मोहल्ला क्लीनिक लेकर पहुंचे केजरीवाल तो सोशल मीडिया पर आए मजेदार कमेंट्स

शनिवार को जब केसीआर को केजरीवाल ने मोहल्ला क्लीनिक दिखाया तो सोशल मीडिया पर इसको लेकर लोगों ने कई मजेदार कमेंट्स देखे गये। एक यूजर ने मोहल्ला क्लीनिक का एक वीडियो शेयर किया। जिसमें क्लीनिक में बड़ी अव्यवस्था दिखाई दे रही है।

Arvind Kejriwal ,KCR
केसीआर इन दिनों भाजपा के खिलाफ मोर्चा बनाने का प्रयास कर रहे हैं(फोटो सोर्स: ANI)।

केंद्र की राजनीति में अपनी जगह बनाने के लिए तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव एक हफ्ते के लिए दिल्ली दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने 21 मई को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ मोहल्ला क्लिनिक का दौरा किया। वहीं इससे पहले सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी दोपहर को उनसे मुलाकात की थी।

पहले से तय कार्यक्रम में केजरीवाल ने केसीआर को दिल्ली में ‘मोहल्ला क्लीनिक’ दिखाया। इसमें दोनों राज्यों के सीएम दिल्ली के मोहम्मदपुर, राम कृष्ण पुरम के मोहल्ला क्लीनिक गये। गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल इन दिनों जहां भी जाते हैं, वहां अपने दिल्ली के स्कूलों और स्वास्थ्य सेवाओं का खूब बखान करते हैं।

वहीं जब शनिवार को केजरीवाल ने केसीआर को मोहल्ला क्लीनिक दिखाया तो सोशल मीडिया पर इसको लेकर लोगों ने कई मजेदार कमेंट्स किये। करण सिंह नाम के एक यूजर ने लिखा, “लगता है एक ही स्कूल चमका के रखा हुआ है, सबको ले जाकर वही दिखा देता है।” वहीं एक यूजर ने मोहल्ला क्लीनिक का एक वीडियो शेयर किया। जिसमें क्लीनिक में बड़ी अव्यवस्था दिखाई दे रही है। मरीजों की जगह गंदगी का अंबार दिखाई दे रहा है।

एक अन्य यूजर ने लिखा, “क्या नौटंकी है? यानि वो सभी केंद्र सरकार विरोधी दल ही इस नेटवर्किंग का हिस्सा है, तुम्हारे प्रदेश की जनता को हम मूर्ख बनाएंगे और तुम हमारे यहां के लोगों को मूर्ख बनाओ, कितने सरकारी नए अस्पताल और स्कूल खड़े कर दिए है केजरीवाल जी ने, ऐसा क्या परोस रहे हैं?”

इसके अलावा सुधांशु(@Sudshek) ने लिखा, “अब राजनेता स्कूल और क्लीनिक देखने जाते हैं। इसीलिए हमने अरविंद केजरीवाल का समर्थन किया। यही वह बदलाव है जिसका हम इंतजार कर रहे थे। यही सच्ची राजनीति है।”

अगर बात केसीआर के दिल्ली दौरे की करें तो माना जा रहा है कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री इन दिनों भाजपा के खिलाफ मोर्चा बनाने का प्रयास कर रहे हैं। इसमें टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी से भी उनकी मुलाकात हुई है और अब इसी सिलसिले में वह दिल्ली पहुंचे हैं। यहां उनका कार्यक्रम भाजपा विरोधी दलों के नेताओं से मिलने और 2024 लोकसभा के लिए रणनीति तैयार करने का है।

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट