ताज़ा खबर
 

दिल्ली में सड़क का “कुआं जैसा हाल”, जा समाई कार; लोग बोले- ये केजरीवाल का एडवांस बेसमेंट पार्किंग सिस्टम

सफेद रंग की उनकी एसयूवी कार बोनट के बल कुएं के मुंह जैसे गड्ढे में जा घुसी थी।

दिल्ली के द्वारका इलाके में सड़क धंसने के बाद यूं गड्ढे में कार जा घुसी थी। (फोटोः पीटीआई)

दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आप सरकार जिस राजधानी के आधुनिक सुविधाओं-संसाधनों से लैस होने का दावा करती आई है, उस पर सोमवार (19 जुलाई, 2021) शाम सवाल खड़े करने वाली घटना सामने आई।

दरअसल, राष्ट्रीय राजधानी में सोमवार को भारी बारिश के बीच कई हिस्से जलमग्न हो गए थे। इसी बीच, द्वारा इलाके में चार पहिया वाहन सड़क में जा समाया। घटना से जुड़े फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए। क्लिप में एक पुलिसकर्मी अपनी कार सड़क पर चलाते हुए अचानक गाड़ी को सड़क बुरी तरह धंसने के बाद गड्ढे में फंसा पाता है।

अच्छी बात यह रही कि पुलिस कॉन्सटेबल अश्विनी कार से सही सलामत बाहर निकलने में सफल रहे। सफेद रंग की उनकी एसयूवी कार बोनट के बल कुएं के मुंह जैसे गड्ढे में जा घुसी थी। हालांकि, बाद में कार को क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया।

Weather in India amid Monsoon LIVE Updates in Hindi

घटना से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दीं। कुछ लोगों ने दिल्ली सरकार पर जमकर कटाक्ष किया। लिखा कि फ्री की बिजली, फ्री का पानी और फ्री का गड्ढा भी। बहुत तगड़ा कॉम्पिटिशन दे रहे हो आप तो #BestCM। इस दौरान लोगों ने दिल्ली सरकार का निशाना साधते हुए ट्विटर पर #BestCM भी ट्रेड कराया।

sharmapras06 ने लिखा, “बहुत तगड़ा कॉम्पिटिशन दे रहे हो। आप तो #BestCM।” Rawkey के हैंडल से कहा गया, “लंदन बना दूंगा बोला था ना।” इसी बीच, अभिषेक कोवाच ने कटाक्ष किया,” दिल्ली नहीं ये लंदन है भाई, गलतफहमी हो गई है आपको, अरविंद केजरीवाल बताइए इनको की आपने दिल्ली को लंदन बना दिया है, इनको नजर काहे नहीं आ रहा है।”

सवाल उठाते हुए लोग बोले- ये केजरीवाल का बनाया एडवांस बेसमेंट पार्किंग सिस्टम है।

बता दें कि यह घटना दिल्ली में हुई भीषण दुर्घटनाओं में से एक है, जिसमें लगातार बारिश के बाद कई हिस्सों से गंभीर जलभराव हुआ। मॉनसूनी बारिश के कारण आईटीओ, रिंग रोड और मथुरा रोड सहित कई सड़कों पर भी जलभराव हो गया था, जिससे इन क्षेत्रों में घंटों तक यातायात बाधित रहा।

Next Stories
1 पंजाब कांग्रेस चीफ बन लुधियाना पहुंचे सिद्धू का विरोध, दिखाए गए काले झंडे; प्रदर्शनकारी करना चाहते थे सवाल
2 राम मंदिर के नाम पर कई संगठनों ने बंटोरी मोटी रकम, रोकें धोखाधड़ी- शाह को अयोध्या के महंत की चिट्ठी
3 अब ट्रेन में AC का सफर होगा सस्ता, थ्री टियर ‘एसी इकॉनमी’ कोच बनकर तैयार
ये पढ़ा क्या?
X