ताज़ा खबर
 

बीजेपी ने AAP को भेजा 500 करोड़ रुपए का मानहानि का नोटिस, चुनाव प्रचार के वीडियो में मनोज तिवारी को डांस करते दिखाया

आम आदमी पार्टी (AAP)द्वारा 11 जनवरी को ट्विटर पर साझा किए गए वीडियो में मनोज तिवारी के भोजपुरी एल्बमों का एक संपादित संस्करण "लगे रहो केजरीवाल" साउंडट्रैक के साथ दिखाया गया है।

new delhiबीजेपी और आप (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

दिल्ली बीजेपी ने रविवार को आम आदमी पार्टी (AAP) को 500 करोड़ रुपए का मानहानि का नोटिस भेजा है। पार्टी का दावा है कि दिल्ली विधान सभा चुनाव के लिए दिल्ली की सत्ताधारी पार्टी के प्रचार अभियान की धुन पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी को डांस करते हुए दिखाकर उनकी और पार्टी की छवि को नुकसान पहुंचाया है। आम आदमी पार्टी (AAP)द्वारा 11 जनवरी को ट्विटर पर साझा किए गए वीडियो में मनोज तिवारी के भोजपुरी एल्बमों का एक संपादित संस्करण “लगे रहो केजरीवाल” साउंडट्रैक के साथ दिखाया गया है। 83 सेकंड की क्लिपिंग साझा करते हुए, आम आदमी पार्टी ने कहा कि “गाना इतना अच्छा है कि सर मनोज तिवारी भी इस पर नाच रहे हैं।”

विज्ञापनों और गीतों के जरिए पार्टियां पहले भी करती थीं प्रचार: दरअसल चुनाव के दौरान विज्ञापनों और गीतों के जरिए एक-दूसरे दलों के खिलाफ तंज कसने की पुरानी परंपरा रही है। बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के अलावा दूसरे दल भी इस तरह एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाकर मजाक उड़ाने और कमिया गिनाने की कोशिश करते रहते हैं।

Hindi News Live Updates 13 January 2020: देश की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आम आदमी पार्टी ने सीमेंट कंपनी के विज्ञापन की नकल करके खुद को मजबूत दीवार बताई थी : ताजे मामले की शुरुआत पिछले हफ्ते हुई जब आम आदमी पार्टी ने एक वीडियो जारी किया था, जिसमें अपने नेता अरविंद केजरीवाल को केजरी-वॉल बताते हुए कहा था कि यह बहुत मजबूत वॉल है। यह विज्ञापन एक सीमेंट कंपनी के विज्ञापन की ही नकल करके बनाई गई थी। उसमें वॉइसओवर अलग से डाली गई थी।

बीजेपी ने जवाब में राष्ट्रवाद की दीवार बताकर अपना विज्ञापन निकाला था: इसके जवाब में बीजेपी ने एक नया विज्ञापन जारी किया, जिसमें बताया गया कि यह राष्ट्रवाद का दीवार है, जिसे केजरीवाल और कन्हैया कुमार तोड़ने में लगे हैं, लेकिन तोड़ नहीं पा रहे हैं। विज्ञापन में कहा गया है कि यह दीवार इन लोगों से नहीं टूट सकती है। यह राष्ट्रवाद की मजबूत दीवार है।

Next Stories
1 यूपी में Police Commissioner सिस्टम लागू, सुजीत पांडेय लखनऊ और आलोक सिंह नोएडा के पहले पुलिस कमिश्नर बने
2 नरेंद्र मोदी से छत्रपति शिवाजी की तुलना वाली किताब पर बवाल! BJP नेता के खिलाफ शिकायत, शिवसेना बोली- ये अपमान
3 काशी विश्वनाथ में लागू होगा ड्रेस कोड, जींस-पैंट में शिवभक्त नहीं कर सकेंगे शिवलिंग स्पर्श
ये पढ़ा क्या?
X