ताज़ा खबर
 

‘बाबू जी धीरे चलना बड़े गड्ढे हैं इस राह में’, अरविंद केजरीवाल के ट्वीट पर बीजेपी सांसद गौतम गंभीर का तंज

दरअसल गौतम गंभीर ने आम आदमी पार्टी नेता और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के विकास के दावे वाले ट्विट पर कमेंट करते हुए एक गाना लिखा है और आप सरकार पर निशाना साधा है।

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है।(फाइल फोटो-Indian Express)

पूर्व क्रिकेटर और भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम गंभीर अपने एक ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल गौतम गंभीर ने आम आदमी पार्टी नेता और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के विकास के दावे वाले ट्विट पर कमेंट करते हुए एक गाना लिखा है और आप सरकार पर निशाना साधा है। 1954 में रिलीज हुई गीता दत्त की फिल्म के गाने ‘बाबू जी धीरे चलना..’  के बोल को बदलते हुए केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा है।

दरअसल केजरीवाल ने ट्विट किया था कि ”दिल्ली के आधीन PWD सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने का अभियान आज से शुरू। 50 विधायक आज 25-25 KM सड़क का निरीक्षण करेंगे, जिसमें हर विधायक के साथ एक इंजीनियर भी होगा। ऐप के जरिए गड्ढे या अन्य खराबी की फोटो और लोकेशन रिकॉर्ड होगी और हर खराबी को तुरंत ठीक कर दिया जाएगा।” अरविंद केजरीवाल के इस ट्वीट की फोटो शेयर करते हुए गौतम गंभीर ने लिखा बाबूजी’ धीरे चलना, बड़े गड्ढे हैं इस राह में ! हम को मालूम है “दिल्ली” की हक़ीक़त,
लेकिन दिल को ख़ुश रखने को @ArvindKejriwal ये ख़याल अच्छा है।

गौरतलब है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव से कुछ महीने पहले दिल्ली सरकार विकास कार्यों पर जोर दे रही है और बकायदा अपना प्रचार प्रसार कर रही है। साल 2015 में हुए विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने बीजेपी और कांग्रेस का सफाया करते हुए 70 में से 67 सीटें अपने नाम की थी। इस चुनाव में  बीजेपी को 3 और कांग्रेस को एक भी सीट नहीं मिली थी। हालांकि लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने फिर सभी सातों सीटों पर अपना कब्जा जमाया।

Next Stories
1 दुर्गा पूजा पंडाल में ‘नैचुरल लुक’ के लिए 300 पक्षियों को पिंजरे में बंद रखा, BJP विधायक बोले- कुछ भी गलत नहीं है
2 गुजरात: BJP नेता के भाई पर आरोप- न्यूज चैनल के रिपोर्टर और कैमरामैन को अगवा करके पीटा
3 गजब का फर्जीवाड़ा, कश्मीर के व्यापारी को बेच डाला 300 करोड़ रुपये का महल!
ये पढ़ा क्या?
X