ताज़ा खबर
 

दिल्ली के भाजपा नेता की शर्मनाक करतूत: बलात्कार का मामला दर्ज

शकूर बस्ती से हाल में दिल्ली विधानसभा का चुनाव लड़ चुके भाजपा के एक नेता के खिलाफ एक महिला से छेड़खानी करने और उसका यौन उत्पीड़न करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। यह मामला तब का है जब वह यहां एक संस्थान में काम करती थी। पुलिस के अनुसार उत्तर पश्चिम दिल्ली […]

Author Updated: February 19, 2015 12:41 PM

शकूर बस्ती से हाल में दिल्ली विधानसभा का चुनाव लड़ चुके भाजपा के एक नेता के खिलाफ एक महिला से छेड़खानी करने और उसका यौन उत्पीड़न करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

यह मामला तब का है जब वह यहां एक संस्थान में काम करती थी। पुलिस के अनुसार उत्तर पश्चिम दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में एक संस्थान के चेयरमैन एससी वत्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 (शील भंग करने) और धारा 376 (बलात्कार) का मामला दर्ज किया गया है।

मौर्या एन्क्लेव थाने में 28 जनवरी को दर्ज कराई गई शिकायत में 33 वर्षीय पीड़िता ने आरोप लगाया है कि वत्स ने उससे उस समय कई मौकों पर बलात्कार किया जब वह संस्थान में काम करती थी।

उसने पुलिस से यह भी कहा कि भाजपा नेता कथित तौर पर उस पर टिप्पणियां किया करता था और उत्पीड़न के बारे में किसी को भी बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी थी।
शिकायतकर्ता ने कहा कि वत्स के हाथों लगातार उत्पीड़न और प्रताड़ना से तंग आकर उसने मई 2014 में नौकरी छोड़ दी। पुलिस उपायुक्त (उत्तर पश्चिम) एन गननासंबंदन ने कहा, ‘पुलिस ने वत्स के खिलाफ मामला दर्ज किया है और आगे की जांच जारी है।’

 

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पाकिस्तानी नौका विस्फोट: हंगामे के बाद बयान से पलटे लोशाली
2 मांझी सरकार को समर्थन देने पर भाजपा विधायक एकमत, अंतिम फैसला आज
3 कोयला खदान आबंटन: मधु कोड़ा और 7 अन्य को मिली जमानत
ये पढ़ा क्या?
X