ताज़ा खबर
 

‘अच्छा नाच लेते हैं मनोज तिवारी’, बोले CM केजरीवाल, बताई दिल्ली BJP चीफ को पसंद करने की वजह

AAP संयोजक की ये टिप्पणी दिल्ली भाजपा के इस आरोप पर आई, जिसमें कहा गया कि वह तिवारी के गानों का मजाक उड़ाकर ‘पूर्वांचलियों’ और उनकी संस्कृति का अपमान कर रहे हैं।

Author नई दिल्ली | Updated: February 6, 2020 10:29 PM
Delhi Elections 2020: सीएम अरविंद केजरीवाल और बीजेपी प्रदेश Delhi Elections 2020: सीएम अरविंद केजरीवाल और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी (फाइल फोटो)अध्यक्ष मनोज तिवारी (फाइल फोटो)

दिल्ली के मुख्यमंत्री और AAP प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को कहा है कि वह दिल्ली BJP अध्यक्ष मनोज तिवारी का उनके गानों के लिए मजाक नहीं उड़ाते हैं, बल्कि वह उनके वीडियो देखते हैं, जिनमें वह ‘अच्छा नृत्य’ करते हैं। समाचार एजेंसी ‘PTI-Bhasha’ को दिए इंटरव्यू में सीएम बोले कि वह जहां भी जाते हैं, लोगों से तिवारी के गाने सुनने और उनके गानों और नृत्य के वीडियो देखने के लिए कहते हैं।

AAP संयोजक की ये टिप्पणी दिल्ली भाजपा के इस आरोप पर आई, जिसमें कहा गया कि वह तिवारी के गानों का मजाक उड़ाकर ‘पूर्वांचलियों’ और उनकी संस्कृति का अपमान कर रहे हैं। बता दें कि दिल्ली में रहने वाले पूर्वी उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों को पूर्वांचली कहा जाता है और वे राष्ट्रीय राजधानी के चुनाव में अहम भूमिका निभाते हैं।

ताजा मामले में केजरीवाल ने कहा, “मैंने तिवारी का उनके गीत ‘रिंकिया के पापा’ के लिए मजाक नहीं उड़ाया बल्कि, मैंने अच्छे गीत गाने के लिए उनकी तारीफ की है। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि इसमें अपमान और मजाक कहां है। मैं तिवारी के गाने सुनता हूं। मुझे उनके वीडियो पसंद हैं। वह अच्छा नाच लेते हैं।”

आप नेता ने तिवारी को ‘गायक’ बताकर उन पर तंज कसा था। तिवारी भोजपुरी के जाने माने कलाकार हैं और उन्होंने ‘रिंकिया के पापा’ गाना गाया है। दरअसल, बीते महीने तिवारी ने कहा था कि केजरीवाल ”रिंकिया के पापा” का मजाक उड़ा रहे हैं और पूर्वांचलियों और उनकी संस्कृति का अपमान कर रहे हैं।

उन्होंने दावा किया था कि पूर्वांचली केजरीवाल सरकार के मुफ्त पानी और बिजली से प्रभावित नहीं होंगे और उनमें से 98 फीसदी लोग भाजपा का समर्थन कर रहे हैं।

‘BJP अनाधिकृत कॉलोनियों पर मूर्ख बना रही है’: केजरीवाल ने भाजपा पर दिल्ली विधानसभा चुनाव से ठीक पहले अनाधिकृत कालोनियों को ‘‘भूलने’’ का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि भगवा पार्टी लोगों को वैसे ही ‘‘मूर्ख’’बना रही है जैसा कि कांग्रेस सत्ता में रहते हुए करती थी। भाजपा नेता इन दिनों शाहीन बाग की बात कर रहे हैं जहां लगभग एक महीने से संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) विरोधी प्रदर्शन हो रहे हैं, लेकिन वे दिल्ली की अनधिकृत कॉलोनियों के बारे में बात नहीं कर रहे है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: मंदिर जा रहे मंत्री ने आदिवासी लड़के को बुला उतरवाई अपनी चप्पलें, विवाद पर बोले- वह तो मेरे पोते जैसा था
2 Delhi Elections: आचार संहिता उल्लंघन पर अब योगी आदित्यनाथ को EC का नोटिस, बोला था- शाहीन बाग में केजरीवाल बंटवा रहे बिरयानी
3 Delhi Elections: मनोज तिवारी ने राहुल गांधी को बताया मंदबुद्धि, अरविंद केजरीवाल को कहा- कांइया; एंकर को ‘उदाहरण’ भी दिखाया