ताज़ा खबर
 

Delhi Assembly Polls 2020: प्रवेश वर्मा का आरोप, ‘आप’ ने दिल्ली की जनता को दिया धोखा

Delhi Assembly Polls 2020: वर्मा ने कहा कि जब उन्हीं की पार्टी के लोगों ने उन्हें उनके वादों की याद दिलाई तो उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

Author Updated: January 14, 2020 6:13 AM
pravesh vermaपश्चिमी दिल्ली के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा।

Delhi Assembly Polls 2020: पश्चिमी दिल्ली के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने आम आदमी पार्टी (आप) पर 70 वादों से दिल्ली की जनता के साथ किए धोखे का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि दिल्ली में पांच साल पहले जिस पार्टी की सरकार बनी, उसने जिनता को सपने तो बहुत दिखाए लेकिन जब पूरा करने का समय आया तो जनता को केवल धोखा मिला। दिल्ली की सत्ता में 67 सीटों के प्रचंड बहुमत के साथ केजरीवाल सरकार आई लेकिन जब काम करने का समय आया तो कभी कहा कि राज्यपाल काम नहीं करने दे रहे है और कभी कहा प्रधानमंत्री काम नहीं करने दे रहे हैं।

वर्मा ने कहा कि जब उन्हीं की पार्टी के लोगों ने उन्हें उनके वादों की याद दिलाई तो उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। चुनाव सामने है और उन्हें कैसे भी करके अपनी नाकामियों को छिपाना था जिसके लिए केजरीवाल अंतिम तीन महीनों में बिजली पानी मुफ्त करके जनता को गुमराह कर रहे हैं। केजरीवाल ने दिल्ली की जनता से किए अपने 70 वादों में कहा था कि दिल्ली को अपना पावर स्टेशन चाहिए ताकि दिल्ली को बिजली दे सकें लेकिन आज तक कोई पावर स्टेशन नहीं मिला न कोई जमीन आंबटित की गई। उन्होनें कहा था कि दिल्ली को हम सोलर सिटी बनाएंगे लेकिन दिल्ली को सोलर देने वाले केजरीवाल दिल्ली सरकार की बिल्डिंग पर भी सोलर नहीं लगा पाए।

वर्मा ने कहा कि केजरीवाल ने वादा किया था कि सुखे तालाबों को पुनर्जीवित करेंगे लेकिन तालाबों को जीवित तो नहीं किया गया लेकिन अनधिकृत कॉलोनियों में बारिश होने पर सड़कों पर तालाब जरूर बन गया। दो लाख सार्वजनिक शौचालयों का निर्माण दिल्ली में कराएंगे जिसके लिए उन्हें फंड भी आबंटित किया गया लेकिन सारा फंड ऐसे ही पड़ा रहा उसका इस्तेमाल नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि 500 नए स्कूल बनाएंगे लेकिन केवल 35 स्कूलों की बिल्डिंग में दोबारा से काम करवाकर शिक्षा में क्रांति का दिखावा किया गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Delhi Assembly Polls 2020: भाजपा ने की ‘आप’ की शिकायत, चुनाव आयोग ने मांगा जवाब
2 Delhi Assembly Polls 2020: कांग्रेस का आरोप, महंगाई पर काबू पाने में केंद्र और दिल्ली सरकार विफल
3 Delhi Assembly Polls 2020: पूर्व विधायक राम सिंह ‘आप’ में शामिल
ये पढ़ा क्या...
X