ताज़ा खबर
 

Delhi Assembly Election 2020: टिकट कटा तो नाराज हो उठे भाजपायी समर्थक, हाथों में पार्टी का झंडा थाम जेपी नड्डा के घर के बाहर हुड़दंग

गौरतलब है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने शुक्रवार को अपने उम्मीदवारों के नामों की पहली लिस्ट जारी की। पहली लिस्ट में 57 उम्मीदवारों के नाम घोषित किए गए हैं।

शनिवार की सुबह तंवर के समर्थक बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास के बाहर पार्टी का झंडा थामे हुड़दंग नजर आए।(फाइल फोटो)

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करना शुरू कर चुकी हैं। उम्मीदवारों जहां टिकट पाकर गदगद हैं तो कई लोगों को टिकट ना मिलने से निराशा हाथ लगी है। ऐसा ही कुछ  बीजेपी नेता करण सिंह तंवर के साथ हुआ है।

बीजेपी ने उन्हें विधानसभा चुनाव का टिकट नहीं दिया है जिसके चलते शनिवार की सुबह उनके समर्थक बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास के बाहर पार्टी का झंडा थामे हुड़दंग करते नजर आए।तंवर के समर्थक उनको टिकट देने की मांग कर रहे थे। उनकी जगह  ब्रह्म सिंह तंवर को पार्टी ने टिकट दिया।

गौरतलब है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने शुक्रवार को अपने उम्मीदवारों के नामों की पहली लिस्ट जारी की। पहली लिस्ट में 57 उम्मीदवारों के नाम घोषित किए गए हैं। दिल्ली में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने प्रेस कांफ्रेंस करके लिस्ट जारी की। दिल्ली विधानसभा के लिए 70 सीटों पर चुनाव होगा। बीजेपी सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बंगाल: ‘जो बुद्धिजीवी कर रहे CAA का विरोध, वो परजीवी राक्षस हैं’, बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष के बोल
2 MNS नेता की धमकी के बाद तेजस होस्टेस के पहनावे में बदलाव, अहमदाबाद से मुंबई लौटते वक्त सिर पर दिखी गांधी टोपी
3 Weather Update: यूपी-दिल्ली में घने कोहरे का कहर, राजस्थान में अगले 24 घंटे कड़ाके की ठंड के आसार
ये पढ़ा क्या?
X