ताज़ा खबर
 

दिल्ली चुनाव 2020: ‘आप आतंकवादी हो इसके बहुत सबूत हैं’, CM केजरीवाल पर बोले केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, देखें VIDEO

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेत कई भाजपा नेता शाहीन बाग के धरने प्रदर्शन को लेकर आप सरकार पर निशाना साध चुके हैं।

prakash javadekarकेन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर एक कार्यक्रम के दौरान। (एएनआई इमेज)

दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए वोट डाले जाने में अब एक हफ्ते से भी कम वक्त बचा है। यही वजह है कि राजनैतिक आरोप-प्रत्यारोप और बयानबाजी के दौर ने तेजी पकड़ ली है। इसी कड़ी में सोमवार को वरिष्ठ भाजपा नेता प्रकाश जावड़ेकर ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा और उन्हें ‘आतंकवादी’ तक करार दे दिया।

प्रकाश जावड़ेकर ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि ‘केजरीवाल अब मासूम सा चेहरा बना रहे हैं, जैसे उन्हें आतंकवादी कह दिया हो। आप आतंकी हो, इस बात के कई सबूत हैं। आप खुद कहते थे कि आप अराजकतावादी हैं। अराजकतावादी और आतंकवादी में ज्यादा अंतर नहीं होता है।’

सोमवार को आम आदमी पार्टी के कई कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। जिसके लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसी कार्यक्रम में प्रकाश जावड़ेकर ने अरविंद केजरीवाल के बारे में उक्त बात कही।

केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री जावडेकर के साथ इस कार्यक्रम में केन्द्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर और दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी भी मौजूद थे।

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ काफी हमलावर रही है, खासकर शाहीन बाग मामले के लिए भाजपा आम आदमी पार्टी को घेरने का प्रयास कर रही है। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेत कई भाजपा नेता शाहीन बाग के धरने प्रदर्शन को लेकर आप सरकार पर निशाना साध चुके हैं।

भाजपा ने दिल्ली चुनाव में अपने कई वरिष्ठ नेताओं को चुनाव प्रचार में लगाया हुआ है। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी शनिवार और रविवार को दिल्ली में अलग-अलग जनसभाएं कर पार्टी प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे। इसी दौरान शनिवार को नरेला में चुनाव प्रचार के दौरान योगी आदित्यनाथ ने अरविंद केजरीवाल और पाकिस्तान के साथ जोड़ दिया था।

योगी ने कहा था कि ‘नागरिकता कानून के विरोध में जगह-जगह धरने किए जा रहे हैं और पाकिस्तान के एक मंत्री का भी केजरीवाल के समर्थन में बयान जारी करना यह सब कड़ी एक दूसरे से जुड़ती दिखाई दे रही है।’ योगी के इस बयान पर आम आदमी पार्टी ने कड़ी आपत्ति जतायी है और इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बापू को लेकर अनंत हेगड़े के बयान पर विवाद! खफा हो BJP बोली- मांगो माफी; कारण बताओ नोटिस भी जारी
2 वित्त मंत्री जी मेरे सवालों से मत डरिए, जवाब देना आपकी जिम्मेदारी है, बोले राहुल गांधी
3 जामिया और शाहीन बाग की घटना के बचाव में BJP MP का बयान- ‘हमारे कम उम्र के बच्चों ने भ्रमित होकर गोली चलाई’
यह पढ़ा क्या?
X