ताज़ा खबर
 

मंदिर से लौट रहे AAP पार्टी के MLA नरेश यादव पर गोलीबारी, एक कार्यकर्ता की मौत और 1 घायल

दिल्ली के किशनगढ़ में विधायक नरेश यादव और उनके कार्यकर्ता पर दिल्ली के किशनगढ़ में गोलीबारी हुई। हादसा उस वक्त हुआ जब MLA चुनावी नतीजे घोषित होने के बाद मंदिर से अपने घर की ओर लौट रहे थे। इस खबर की पुष्टि आम आदमी पार्टी ने अपने ऑफीसियल ट्वीटर हैंडल पर दी है।

Author Edited By मोहनी गिरी Updated: February 12, 2020 8:46 AM
नतीजे आने के बाद देर रात आप विधायक नरेश यादव पर हमला

दिल्ली की महरौली विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी के नवनिर्वाचित विधायक नरेश यादव पर मंगलवार  (11 फरवरी) को देर रात अज्ञात लोगों द्वारा गोलीबारी की गई। इस दौरान गोली लगने से आप पार्टी के एक कार्यकर्ता अशोक मान की मौत हो गई। इस घटना में एक अन्य कार्यकर्ता घायल हो गया जिसे नजदीकी अस्तपताल में भर्ती कराया गया है। दिल्ली के किशनगढ़ में विधायक और उनके कार्यकर्ता पर यह गोलीबारी हुई। हादसा उस वक्त हुआ जब MLA चुनावी नतीजे घोषित होने के बाद मंदिर से अपने घर की ओर लौट रहे थे। इस खबर की पुष्टि आम आदमी पार्टी ने अपने ऑफीसियल ट्विटर अकाउंट पर की है।

पार्टी की ओर से ट्विटर पर लिखा गया है, ”मंदिर से वापस लौटते समय AAP विधायक नरेश यादव और उनके सहयोगियों पर गोलीबारी की गई। गोली लगने से कम से कम एक शख्स की मौत हो गयी है.. एक अन्य घायल है”…..पार्टी नेता संजय सिंह ने भी ट्विटर पर लिखा, ”महरौली विधायक नरेश यादव के काफिले पर हमला अशोक मान की सरेआम हत्या। यह है दिल्ली में कानून का राज, मंदिर से दर्शन करके लौट रहे थे नरेश यादव।”

विधायक नरेश यादव ने राजधानी में 8 फरवरी को हुए विधानसभा चुनावों में दक्षिणी दिल्ली की महरौली विधानसभा सीट पर बीजेपी की कुसुम खत्री को 18161 वोट से हराकर शानदार जीत हासिल की है। नरेश यादव को इस साल 62417 वोट प्राप्त हुए हैं, वहीं उनकी प्रतिद्वंद्वी बीजेपी उम्मीदवार कुसुम खत्री 44256 वोट लेकर दूसरे स्थान पर रहीं। इनके मुकाबले कांग्रेस उम्मीदवार एए महेंदर चौधरी को महज 6952 वोट से ही संतोष करना पड़ा। आपको बता दें कि 2015 विधानसभा चुनाव में भी महरौली सीट पर नरेश यादव ने जीत हासिल की थी।

आपको बता दें कि दिल्ली में विधानसभा की 70 सीटें हैं। यहां चुनाव के लिए आठ फरवरी को मतदान हुआ था। वोटों की गिनती 11 फरवरी को हुई थी, जिसमें केजरीवाल की पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस को बुरी तरह से हराया है और जीत की हैट्रिक लगाई है। आप को 62 सीटें जबकि बीजेपी को आठ सीटें मिली हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नहीं चला मनोहर और दुष्यंत का जादू, हरियाणा में भी दिखेगा दिल्ली में BJP की हार का असर
2 कांग्रेस नेताओं ने लिखी हार की पटकथा, कमजोर नेतृत्व और आंतरिक कलह की हुई शिकार
3 शाहीन बाग की महिलाओं ने रखा मौन व्रत
ये पढ़ा क्या?
X