ताज़ा खबर
 

Twitter पर क्यों ट्रैंड में कर रहा डिग्री दिखाओ पीएम साब?

अब तक तो पीएम मोदी के मंत्रियों को विपक्षी पार्टी निशाना बना रही थी लेकिन आज तो पीएम नरेंद्र मोदी पर की देश के यंगस्टर्स सोसल मीडिया पर उन्हें टारगेट कर रहे हैं। जी हां, अगर आपको यकीन नहीं होता तो अपने ट्विटर पेज पर जाइए और विजिट कीजिए। जहां पर मोदी के ही फोलॉवर्स […]

Author Published on: August 8, 2015 4:26 PM
Twitter पर क्यों ट्रैंड में कर रहा डिग्री दिखाओ पीएम साब?

अब तक तो पीएम मोदी के मंत्रियों को विपक्षी पार्टी निशाना बना रही थी लेकिन आज तो पीएम नरेंद्र मोदी पर की देश के यंगस्टर्स सोसल मीडिया पर उन्हें टारगेट कर रहे हैं। जी हां, अगर आपको यकीन नहीं होता तो अपने ट्विटर पेज पर जाइए और विजिट कीजिए। जहां पर मोदी के ही फोलॉवर्स अब उनकी एजुकेशन को टारगेट करते हुए उन पर निशाना साध रहे हैं।

गौरतलब है कि पीएम मोदी की केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और दिल्ली सरकार के पूर्व कानून मंत्री जितेंद्र सिंह तोमर पहले से ही एजुकेशन की डिग्री के मामले में विवादों में चल रहे हैं, लिहाजा अब नरेंद्र मोदी से भी डिग्री दिखाने की मांग चलने लगी है। लेकिन आपको बता दें कि पीएम मोदी पर इस तरह का कोई आरोप नहीं है लेकिन अब उनके सोशल साइट्स फॉलोवर्स ही उनकी डिग्री जानने की इक्छुक हैं।

#DegreeDikhaoPMSaab सत्य सच्चे लीडर को डिग्री की ज़रूरत नहीँ होतीं https://t.co/CgHwv7UN2x

— Rajnikant (@realrajnikant) August 8, 2015

इस समय ट्विटर पर #degreedikhaopmsaab टॉप पर ट्रैंड कर रहा है। इस हैशटैग के जरिए यूर्जस उन पर कई तरह का मजाकिया तंज कसने के साथ-साथ उनकी मजाकिया तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं। दरअसल, वेब आर्काइव में मौजूद पीएम मोदी के एक पुराने प्रोफाइल में बताया गया है कि उन्होंने गुजरात यूनिवर्सिटी से एमए पास किया है और पीएम मोदी की नई साइट पर शैक्षणिक योग्यता का जिक्र ही नहीं है। हालांकि, लोकसभा की साइट पर पीएम मोदी की शैक्षणिक योग्यता के रूप में अभी भी एमए होने का जिक्र है।  

ट्विटर पर कुछ लोग यह भी दावा कर रहे हैं कि पीएमओ ने पीएम की डिग्री की जानकारी मांगने वाली आरटीआई को खारिज कर दिया है। हालांकि, इसके बाद से इस हैशटैग के बहाने कुछ लोगों को पीएम पर व्यंग्य करना शुरू कर दिया।

 

हालांकि कुछ यूजर्स डिग्री दिखाने की मागं करने वालों फटकार लगाते हुए बोल रहे हैं कि सच्चे लीडर को डिग्री की जरूरत नहीं पड़ती। इसी के साथ कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो पूर्व पीएम मनमोहन सिंह और राहुल गांधी की फोटो शेयर करके उल्टे सीधे तंज कस रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories