ताज़ा खबर
 

कोई मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकता, मैं किसी पुलिस से नहीं डरता- दीप सिद्धू का नया वीडियो वायरल

लाल किले पर हुई हिंसा के मामले में पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। दीप सिद्धू ने पहले भी वीडियो जारी करते हुए कहा था कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है और उन्हें किसी भी तरह का कोई डर नहीं है।

Deep Sindhu, Singhu border, Farmers protests, Farmers, Tractor march, Tractor parade, Red Fort, Republic Day,Farmer tractor rally: मालवा यूथ फेडरेशन के अध्यक्ष और पंजाबी फिल्म अभिनेता दीप संधू पर लोगों का भड़काने का आरोप है। (file)

26 जनवरी को किसान ट्रैक्टर परेड के दौरान लाल किले पर हुई हिंसा में बार बार दीप सिद्धू का नाम सामने आ रहा है। हालाँकि दीप सिद्धू अभी तक फरार है। लेकिन इसी बीच दीप सिद्धू का एक नया वीडियो सामने आया है। वीडियो में दीप सिद्धू ने भाजपा सांसद और अभिनेता सनी देओल पर धोखा देने का आरोप लगाया है। साथ ही वीडियो में दीप सिद्धू ने यह भी कहा है कि कोई मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकता और मैं किसी पुलिस से नहीं डरता हूँ

लाल किले पर हुई हिंसा के मामले में पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। दीप सिद्धू ने पहले भी वीडियो जारी करते हुए कहा था कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है और उन्हें किसी भी तरह का कोई डर नहीं है।  हाल ही में दीप सिद्धू ने एक नया वीडियो जारी करते हुए कहा है कि लोकसभा चुनाव में उन्होंने सन्नी देओल की जीत के लिए करीब 20 दिन तक लगातार काम किया। सन्नी देओल को जिंदगी के बीस दिन ये सोचकर दिए कि वो उनके भाई हैं, दोस्त हैं। साथ ही दीप ने कहा कि उन्हें आरएसएस का आदमी कहा जा रहा है जबकि उन्होंने सिर्फ सनी देओल का साथ दिया ना कि भाजपा के लिए काम किया।

इसी वीडियो में दीप सिद्धू ने कहा कि उनकी रूह दुखी है क्योंकि उनके अपने लोग उन्हें गद्दार कह रहे हैं। ऐसे में कोई भी किसानों के लिए खड़ा नहीं होगा। इसके अलावा दीप ने कहा पंजाबियों से तो अच्छे बिहारी हैं जिन्होंने मुझे दो दिन तक अपने पास रखा। दीप सिद्धू ने आगे कहा कि वे इस संघर्ष में दिल से खड़े थे तभी तो यह संघर्ष आज कहां तक जा पहुंचा है। वे किसी पुलिस से नहीं डरते हैं। वे सब्र के घूंट पी रहे हैं क्योंकि संघर्ष अभी भी चल रहा है। साथ ही सिद्धू ने कहा कि वे चाहते हैं कि सभी राज्यों के किसान साथ बनाएं रखें और मोर्चे पर डटे रहें। सच्चाई एक न एक दिन लोगों के सामने जरुर आएगी।

दीप सिद्धू ने अपने लाइव वीडियो में रोते हुए कहा कि मुझे सरकार का एजेंट बताया जा रहा है। अगर मैं सरकार का एजेंट होता तो मुझे इस तरह खेतों में नहीं रहना पड़ता। अभी मैं किन्नू खाकर गुजारा कर रहा हूं। रोटी को तरस गया हूं। ज्ञात हो कि 26 जनवरी को ट्रैक्टर परेड के दौरान लाल किले पर हुई हिंसा के बाद से दीप सिद्धू की तलाश जारी है और  उसके खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया गया है।

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई
Next Stories
1 Budget 2021: सरकार पर विपक्ष का निशाना, अधीर रंजन बोले, ‘रोड फॉर वोट’, अखिलेश बोले- किसान, ग़रीबों को कुछ नहीं
2 राकेश टिकैत बोले- हम बातचीत के लिए तैयार, सरकार 40 सदस्यों की कमिटी से करे बात, पुलिस का जताया आभार
3 अफगानी नागरिक का बिहार में एलपीजी कनेक्शन, मनी लॉन्ड्रिंग में गिरफ्तारी के बाद खुला राज
आज का राशिफल
X