ताज़ा खबर
 

Delhi gangrape: गुनहगार रिहा, राजपथ पर प्रदर्शन, हिरासत में लिए जाने के दौरान निर्भया की मां को लगी चोट

16 दिसंबर गैंगरेप मामले के दोषी नाबालिग को रिहा किए जाने के विरोध में रविवार को दिल्‍ली के इंडिया गेट पर बड़ी तादाद में लोग इकट्ठे हो गए।

Author नई दिल्‍ली | December 20, 2015 22:11 pm
दोषी को छोड़े जाने का विरोध कर रही निर्भया की मां के हाथ पर चोट के निशान दिखे। (ANI/TWITTER)

16 दिसंबर गैंगरेप मामले के दोषी नाबालिग को रिहा कर दिया गया। उसे एक एनजीओ के साथ अज्ञात जगह भेज दिया गया।  विरोध में रविवार को दिल्‍ली के इंडिया गेट और राजपथ पर बड़ी तादाद में इकट्ठे लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन करने वालों में निर्भया के मां-बाप भी शामिल थे। बाद में पुलिस वहां पहुंची और प्रदर्शन कर रहे लोगों और निर्भया के माता-पिता को हिरासत में ले लिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने के दौरान निर्भया की मां के हाथ में चोट लग गई।  दोषी  को रिहा किए जाने का विरोध कर रहीं निर्भया की मां ने कहा, ”हमारी लड़ाई बस इस बात पर है कि वह बाहर नहीं निकलना चाहिए। अगर ऐसा हो जाता है तो सुप्रीम कोर्ट की ओर से सुनवाई करने या किसी दूसरी चीज का क्‍या फायदा है। सब जानते थे कि वो रिहा हो जाएगा, इसलिए बीते तीन सालों में कदम उठाना चाहिए था। मैं उसकी रिहाई पर रोक और न्‍याय चाहती हूं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App