ताज़ा खबर
 

Dec 16 gangrape: प्रदर्शन कर रहे निर्भया के माता-पिता को पुलिस ने हिरासत में लिया, बाद में छोड़ा

गैंगरेप केस के नाबालिग दोषी को रविवार को रिहा कर दिया जाएगा।

Author नई दिल्‍ली | December 19, 2015 9:22 PM
निर्भया के मां-बाप को दिल्‍ली पुलिस ने कुछ वक्‍त के लिए हिरासत में ले लिया, लेकिन बाद में रिहा कर दिया। (ANI/TWITTER)

दिल्‍ली गैंगरेप केस की पीडि़त निर्भया के मां बाप को पुलिस ने शनिवार को उस वक्‍त हिरासत में ले लिया, जब वे जुवेनाइल रिफॉर्म होम के बाहर इस मामले में दोषी नाबालिग को रिहा किए जाने का विरोध कर रहे थे। हालांकि, बाद में उन्‍हें छोड़ दिया गया। निर्भया के पिता ने न्‍यूज एजेंसी एएनआई से बताया, ”हम सभी चार दोषियों को फांसी के फंदे से झूलता देखना चाहते हैं। ऐसा लगता है कि मानो नाबालिग दोषी को नोबल प्राइज मिला है, इसलिए उसे रिहा किया जा रहा है। हो सकता है कि वह आजाद ही कर दिया गया हो। हमें जब तक न्‍याय नहीं मिलता, हम प्रदर्शन करते रहेंगे।” इधर, जैसे ही निर्भया के माता पिता को हिरासत में लिया गया, दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके कहा, ”मैंने चीफ सेक्रेटरी से पुलिस कमिश्‍नर से बात करने और उन्‍हें आजाद करवाने के लिए कहा है।”

बता दें कि गैंगरेप केस के नाबालिग दोषी को रविवार को रिहा कर दिया जाएगा। इससे पहले, उसे किसी सुरक्षित जगह पर शिफ्ट कर दिया गया। शुक्रवार को दिल्‍ली हाई कोर्ट ने उसके सुधार गृह में रहने की अवधि बढ़ाने से जुड़ी याचिका को खारिज कर दिया था। कोर्ट ने इसके लिए जुवेनाइल जस्‍ट‍िस (केयर एंड प्रोटेक्‍शन) एक्‍ट की धाराओं का हवाला दिया था।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App