पत्‍नी को बेचने के लिए फेसबुक पर डाली पोस्‍ट, लिखा- प्‍लीज कोई तो खरीद लो यार - Jansatta
ताज़ा खबर
 

पत्‍नी को बेचने के लिए फेसबुक पर डाली पोस्‍ट, लिखा- प्‍लीज कोई तो खरीद लो यार

एडिशनल एसपी रूपेश द्विवेदी के मुताबिक, महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Author इंदौर | March 8, 2016 10:39 AM
मध्‍य प्रदेश के खरगौन जिले में एक सिरफिरे व्‍यक्ति ने पत्‍नी को बेचने के लिए फेसबुक पर स्‍टेटस डाल दिया।

मध्‍य प्रदेश के खरगौन जिले में एक सिरफिरे व्‍यक्ति ने पत्‍नी को बेचने के लिए फेसबुक पर स्‍टेटस डाल दिया। आरोपी व्‍यक्ति ने कर्ज चुकाने के लिए पत्‍नी के बदले एक लाख रुपये मांगे। महिला ने इस संबंध में रिपोर्ट लिखाई है। पुलिस ने पति दिलीप माली के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र निवासी महिला की शादी 3 साल पहले सनावद (खरगोन) में रहने वाले दिलीप माली के साथ हुई थी। शादी के बाद वो दिलीप के साथ इंदौर आ गई और मायके के पास ही किराए से मकान लेकर रहने लगी। दिलीप खुद को कभी प्रोफेसर बताता था तो कभी मैनेजर। लेकिन वास्तव में कोई काम नहीं करता था। दो महीने पहले दिलीप घर छोड़कर भाग गया, तब से नीलिमा अपने माता-पिता के साथ रह रही है। शनिवार रात एक रिश्तेदार ने नीलिमा को फोन पर बताया कि दिलीप ने फेसबुक पर उसका और बेटी का फोटो लगाकर उनको बेचने की बात लिखी है।

दिलीप ने एफबी पर पत्‍नी की फोटो अपलोड करके लिखा- ‘मेरी वाइफ को 1 लाख रूपए मे बेचना है। किसी को खरीदना है तो कॉन्टैक्ट करें। उसने अपना नंबर भी लिखा।’ उसने अपनी बेटी का फोटो भी अपलोड किया। उसके नीचे लिखा- ‘मैंने जिस-जिस से पैसे लिए, उनको वापस चुकाना है, इसलिये मैं वाइफ को बेच रहा हूं, प्लीज कोई तो खरीद लो यार। कुछ भी करो उसके साथ। प्लीज कॉल मी।’

एडिशनल एसपी रूपेश द्विवेदी के मुताबिक, महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी को जैसे ही रिपोर्ट की भनक लगी, वैसे ही उसने अपनी आईडी से पोस्ट डिलीट कर दी। हालांकि, पत्नी ने उसका स्क्रीन शॉट ले लिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App