ताज़ा खबर
 

अल्लाह-हू-अकबर की बात कर रहीं जिन्हें आप राजनीतिक एक्सपर्ट कह रहे, डिबेट में बोले अनुराग भदौरिया

डॉ. भदौरिया ने कहा, "पेट्रोल-डीजल का दाम 100 रुपए से ज्यादा हो गया है। क्या इस पर भाजपा के किसी बड़े नेता ने ट्वीट किया।" मैं पूछना चाहता हूं कि किसने किया। कोई बोला। वे यहां नहीं बोलेंगे। वे नहीं बोलेंगे।

Tv debate, farmers movementसमाजवादी पार्टी के प्रवक्ता डॉ. अनुराग भदौरिया। (फोटो- ट्विटर हैंडल)

देश की राजनीतिक माहौल में किसानों के आंदोलन और सरकार के रवैए को लेकर बहस का दौर जारी है। टीवी चैनल न्यूज-18 इंडिया पर एंकर प्रतीक त्रिवेदी के साथ ‘भैया जी कहिन’ डिबेट के दौरान समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता डॉ. अनुराग भदौरिया पैनल में मौजूद राजनीतिक विश्लेषकों पर जबरदस्त तरीके से आक्रामक होकर सवाल दर सवाल पूछने लगे। इस दौरान उन्होंने डिबेट में बैठीं राजनीतिक एक्सपर्ट पर टिप्पणी करते हुए कहा कि ये अल्लाह-हू-अकबर की बात कर रहीं जिन्हें आप राजनीतिक एक्सपर्ट कह रहे हैं। इस पर एंकर प्रतीक त्रिवेदी ने कहा कि व्यक्तिगत टिप्पणियां नहीं करिए।

समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता डॉ. अनुराग भदौरिया ने कहा कि देश में आम आदमी परेशान हैं, लेकिन भाजपा के लोग उनकी बातें नहीं करते हैं। उन्होंने पूछा, “देश में किसान महीनों से अपनी आवाज उठा रहे हैं। कोई भी बीजेपी नेता उनकी बात क्यों नहीं करता।” कहा “किसान अनाज उत्पादन कर देश का पेट भरता है और उसका बेटा सीमा पर देश की सुरक्षा करता है। क्या किसी बीजेपी के नेता ने उनके बारे में बातें की। उन पर ट्वीट किया।”

सपा प्रवक्ता का कहना था कि देश में मंदिर-मस्जिद के अलावा हजारों समस्या हैं। भाजपा के लोग उन पर चर्चा नहीं करते है। वे सिर्फ और सिर्फ मुद्दों को भटकाते हैं। असल मुद्दों से लोगों का ध्यान हटाते रहते हैं। इससे समस्या बनी रहती है।

उन्होंने पूछा, “आंदोलन के दौरान डेढ़ सौ किसानों ने दम तोड़ दिया। क्या वे इंसान नहीं है। क्या उनके बच्चे इंसान नहीं है। कोई भी बीजेपी का नेता उनके घर गया। इन मुद्दों पर कोई बीजेपी का नेता क्यों नहीं बोलता है।” उन्होंने एंकर प्रतीक त्रिवेदी से पूछा, “क्या इस पर चर्चा नहीं होनी चाहिए।” एंकर प्रतीक ने कहा कि जरूर होनी चाहिए।

इस पर डॉ. भदौरिया ने कहा, “पेट्रोल-डीजल का दाम 100 रुपए से ज्यादा हो गया है। क्या इस पर भाजपा के किसी बड़े नेता ने ट्वीट किया।” मैं पूछना चाहता हूं कि किसने किया। कोई बोला। वे यहां नहीं बोलेंगे। वे नहीं बोलेंगे।

जब सपा प्रवक्ता राजनीतिक एक्सपर्ट पर टिप्पणी करते हुए कहा कि ये अल्लाह-हू-अकबर की बात कर रहीं. जिन्हें आप राजनीतिक एक्सपर्ट कह रहे हैं, तो एंकर प्रतीक त्रिवेदी ने कहा कि व्यक्तिगत टिप्पणियां नहीं करिए।

Next Stories
1 पिच का नाम रखते नरेंद्र मोदी तो स्पिन अच्छी हो जाती, पवन खेड़ा बोले- वो स्टेडियम भी 1983 में बन चुका था, अब सिर्फ लीपापोती हुई
2 अरे छोड़ो भैया, केला खाओ केला, ओ लैला केला खाओ- लाइव चैनल पर पैनलिस्ट से बोले भाजपा प्रवक्ता, तुरंत मिल गया जवाब
3 मतदाताओं के व‍िवेक का तो सम्‍मान करो…केरल में राहुल गांधी के बयान पर कप‍िल स‍िब्‍बल की ट‍िप्‍पणी
ये पढ़ा क्या?
X