ताज़ा खबर
 

‘अर्णब गोस्वामी के खिलाफ तो पूरा मुल्क खड़ा हो गया है…’, बोले रिटायर्ड मेजर गौरव आर्या- बधाई हो, बड़ी इज्जत की बात है

आपको बता दें कि रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने बयान दिया था।

gaurav aryaगौरव आर्या और पाकिस्तानी पैनलिस्ट में जोरदार बहस हुई।

सबसे बड़ी बात यह है कि अगर आपको पता है कि अटैक होने वाला है और फिर भी आपने उसे ब्रेकिंग न्यूज की तरह ब्रेक नहीं करा टीवी पर तो आपको बहुत सैल्यूट है क्योंकि लोग अपनी तो टीआरपी के लिए अपना इमान बेच देते हैं आपको तो राष्ट्रीय सुरक्षा को लेकर इतनी बड़ी चीज पता चल गई फिर भी आपने अपने दिल में रखा।

यहां पर जनरल बख्शी और जनरल गुरमीत बैठे हैं आप इनके सामने नक्शा रखा दीजिए। इन लोगों ने सिर्फ वर्दी उतारी है लेकिन 40 साल का तजुर्बा तो इनके दीमाग में है। बार-बार कांग्रेस वाले कहते हैं कि हमने पाकिस्तान के 2 टुकड़े कर दिये। मुझे तो लगता है कि जनरल जगजीत सिंह अरोड़ा, जनरल सगत सिंह यह लोग थे जिन्होंने पाकिस्तान के टुकड़े किये। अगर आप पाकिस्तान के टुकड़े करने का श्रेय लेना चाहते हैं तो जरुर लीजिए लेकिन हिन्दुस्तान के भी आप ही ने 2 टुकड़े किये थे। इसका भी सेहरा आप ही के ऊपर बंधेगा।

अर्णब आपको तो मैं बधाई देता हूं कि लोगों के खिलाफ तो इंसान खड़े होते हैं आपके खिलाफ तो पूरा मुल्क खड़ा हो गया। बहुत बड़ी बात है बहुत इज्जत की बात है। आपको बता दें कि रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने बयान दिया था। जिसमें उन्होंने पुलवामा हमले और बालाकोट एयरस्ट्राइक को लेकर अर्नब और रिपब्लिक पर निशाना साधा था। अब अर्नब के समर्थन में काफी लोग आए हैं जिनमें मेजर पूर्व मेजर जनरल जीडी बख्शी भी शामिल हैं।

अर्णब गोस्वामी ने खुद कहा है कि “रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के खिलाफ पाकिस्तान का षडयंत्र सामने आ चुका है। इमरान खान, ISI की एक कठपुतली और एक आतंकी देश का प्रधानमंत्री, रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क और मेरे खिलाफ बयान दे रहा है। साथ ही पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय से भी यही काम करवा रहा है।

Next Stories
1 भाषा पर विवाद! कर्नाटक सीमा पर तमिल में लगे सूचना पट्टिका क्षतिग्रस्त, पुलिस बल तैनात
2 PM नरेंद्र मोदी बने Somnath Temple Trust के अध्यक्ष, ट्रस्टी में अमित शाह समेत 6 के नाम
3 मिट्टी का तेल छिड़क जिंदा जला दूंगा…’AAP’ नेता संजय सिंह को मिली धमकी! बोले- डरने वाला नहीं
ये पढ़ा क्या?
X