ताज़ा खबर
 

बंगाल हिंसाः BJP वालों की भी जिम्मेदारी है- बोले TMC नेता, संबित पात्रा ने कहा- मृतकों का नाम अखलाख होता तो UN तक तांडव हो जाता

भाजपा प्रवक्ता बोले- "अगर बंगाल जैसा मंजर यूपी में चुनाव जीतने के 24 घंटे बाद हुआ होता तो सारी गिद्ध मंडली वहां पहुंच गई होती। योगीजी को नोच लेती। योगीजी को जीवित ही नहीं छोड़ती।"

Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र नई दिल्ली | Updated: May 7, 2021 1:48 PM
बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा (फोटो सोर्स- फाइल फोटो)

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद तृणमूल कांग्रेस के नेताओं में खुशी की लहर है। हालांकि, इस बीच राज्य में भाजपा, लेफ्ट और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ टीएमसी कर्यकर्ताओं की गुंडागर्दी और हिंसा की खबरें भी सामने आ रही हैं। इस पर एक टीवी डिबेट में बहस के दौरान टीएमसी नेता ने भाजपा वालों को जिम्मेदार बता दिया। हालांकि, इस पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा भड़क गए और टीएमसी पर तंज कसा।

क्या बोले तृणमूल कांग्रेस नेता?: दरअसल, आजतक के शो दंगल में चित्रा त्रिपाठी ने बंगाल हिंसा को लेकर टीएमसी प्रवक्ता मानव जयसवाल से पूछा था कि बंगाल में जो लोगों के घर तोड़े जा रहे हैं, उसको रोकने की जिम्मेदारी आपकी है। इस पर टीएमसी के नेता ने कह दिया कि सबकी जिम्मेदारी है। भाजपा वालों की जिम्मेदारी है। थोड़ा संयंम रखें। जहां भाजपा जीती है, वहां वे मार रहे हैं लोगों को। बंगाल को खंडित कर रहे हैं।

क्या रहा संबित पात्रा का जवाब?: इस पर भाजपा प्रवक्ता ने कहा, “ये जो आज मारे गए हैं इनमें किसी का नाम शोभा जी है, किसी का गौरव है, किसी का अभिजीत है। इसलिए आज पूरे विश्व में कोहराम नहीं मचा है। इनका नाम अगर अखलाख या पहलू होता तो यूनाइटेड नेशंस तक तक में तांडव शुरू हो जाता। अमेरिका के राष्ट्रपति से लेकर सब लोग बोलते कि भारत अब रहने लायक नहीं है। नसरुद्दीन शाह भी जाग गए होते। सभी हिरोइन प्लेकार्ड लेकर खड़ी हो जातीं कि भारत में क्या हो रहा है।”

पात्रा ने आगे कहा, “मैं जयंतो घोषाल (वरिष्ठ पत्रकार) को बहुत पसंद करता हूं। वे कहते हैं कि ये गलती प्रधानमंत्री की है। वे फोन क्यों नहीं करते। बंगाल की सीएम से बात क्यों नहीं करते। सही है फोन करना चाहिए और कहना चाहिए कि हिटलर दीदी आपका परमिशन है। हमारे मंत्री जा सकते हैं रिपब्लिक ऑफ बंगाल में। हम वीजा लगाकर जाएं। प्रधानमंत्री फोन करेंगे दीदी को कि प्लीज हिंसा रोक दीजिए। अब जान बचाने के लिए किसी को गुहार लगाना पड़ेगा।”

भाजपा प्रवक्ता बोले- “अगर यही मंजर यूपी में चुनाव जीतने के 24 घंटे बाद होता तो सारी गिद्ध मंडली वहां पहुंच गई होती। योगीजी को नोच लेती। योगीजी को जीवित ही नहीं छोड़ती। हिंदुस्तान को बदनाम करत चुकी होती कि यह देश रहने लायक ही नहीं है। लेकिन यह सिर्फ ममता जी के राज में हो रहा है। लोग समझते हैं कि ममता जी 2024 में मोदीजी को टक्कर देंगी। इसलिए वे ये भूल जाते हैं।”

Next Stories
1 नरेंद्र मोदी की लाई “कोरोना वाली तबाही” भारत को घुटनों पर ले आई शीर्षक वाला आर्टिकल शेयर कर बोले BJP MP- वक्त बर्बाद करने के बजाय ऐसी निंदा का जवाब दे PMO
2 कोरोना की “सुनामी की गिरफ्त” में भारत! PM को राहुल का खत- जो संभव हो, वो करें; डॉ मूर्ति ने कहा- दूसरी लहर त्रासदी
3 COVID-19 Vaccine: इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी राइट्स का वेवर क्या है? जानें
यह पढ़ा क्या?
X