scorecardresearch

कश्‍मीरी पंडितों पर डिबेट के दौरान हंस पड़े आसिफ मोहम्‍मद खान तो भड़क गए संबित पात्रा, अनुराग भदौरिया बजाने लगे घंटी

संबित पात्रा ने आसिफ मोहम्मद खान पर निशाना साधते हुए कहा कि आज जब कश्मीरी पंडितों के मुद्दे पर चर्चा होती है तो कुछ लोग ठहाके मारकर हंसने लगते हैं।

sambit Patra
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (फोटो- फाइल)

कश्मीरी पंडितों के मुद्दे पर एक टीवी डिबेट में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा उस वक्त भड़क गए जब आसिफ मोहम्मद खान डिबेट के दौरान हंस पड़े। आसिफ मोहम्मद खान पर निशाना साधते हुए संबित पात्रा ने कहा कि ऐसा क्यों होता है कि जब हम कश्मीरी पंड़ितों के मुद्दे पर बात करते हैं तो आप लोग हंसते हैं, ये हंसने का विषय नहीं है।

न्यूज18 के डिबेट शो ‘आर-पार’ के दौरान, संबित पात्रा ने कहा, “क्या कश्मीरी पंडितों का ये अधिकार नहीं है कि 32 वर्षों तक जो कुछ उनके साथ हुआ है, उस पर बात की जाए, उस पर चर्चा की जाए। आज भी इस मुद्दे पर डिबेट में कुछ लोग ठहाके मारकर हंसते हैं। अगर मैं मुसलमानों के किसी विषय पर हंस दूं, हालांकि, मैं ऐसा करूंगा नहीं। लेकिन अगर मैं ऐसा कर दूं तो फतवा जारी हो जाएगा।”

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के बार-बार घंटी बजाने पर निशाना साधा तो सपा प्रवक्ता ने पलटवार करते हुए कहा कि अब इनको घंटी बजाने से भी दिक्कत होने लगी है क्या? दूसरी तरफ, बुलडोजर एक्शन पर भी शो के दौरान तीखी बहस देखने को मिली। जब एंकर ने सपा प्रवक्ता से पूछा कि बुलडोजर से लेकर लाउडस्पीकर तक… क्या योगी मॉडल की देश को भी जरूरत है? इस पर अनुराग भदौरिया ने कहा, “मॉडल की बात करेंगे तो सबसे ज्यादा पेपर लीक उत्तर प्रदेश में होता है।”

योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, “मेडिकल के सामान में सबसे ज्यादा घोटाला यूपी में ही हुआ है।” उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया कि कि सत्ताधारी दल कहता है कि दूसरे धर्म के लोग कानून का पालन नहीं करते हैं। वहीं, उनके सवाल का जवाब देते हुए संबित पात्रा ने कहा, “जैन धर्म के लोग कभी किसी को डिस्टर्ब करने की कोशिश नहीं करते हैं। बौद्ध धर्म के लोग शांतिप्रिय लोग हैं और उनको डिबेट में घसीटने की समाजवादी पार्टी कुचेष्टा कर रही है। इसकी मैं निंदा करता हूं।”

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट