शराबबंदी वाले बिहार में जहरीली शराब ने ले ली 14 की जान, आरजेडी नेता बोले- यही है क्रूर सच

जहरीली शराब से हुई मौतों पर राजद नेता मनोज झा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है और ट्वीट करते हुए लिखा है कि यही क्रूर सच है।

Bihar, Desi Liquor, Poison Liquor deaths
बिहार में जहरीली शराब ने मचाया कहर (फोटो: स्क्रीनग्रैब/ KashishBihar)

शराबबंदी वाले बिहार में जहरीली शराब पीने की वजह से पिछले 24 घंटे में 14 लोगों की मौत हो गई। समाचार प्राप्त होने तक गोपालगंज जिले में छह लोगों की मौत और बेतिया जिले में करीब 8 लोगों की मौत हो गई। वहीं कई लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहरीली शराब से हुई मौतों पर राजद नेता मनोज झा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है और ट्वीट करते हुए लिखा है कि यही क्रूर सच है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को ही गोपालगंज जिले के महम्मदपुर थाने के आसपास के गांव के लोगों ने शराब पी थी। इसके बाद ही कईयों की तबीयत बिगड़ने लगी। पेट में जलन और मुंह से झाग आने के बाद उन लोगों को मोतिहारी के अस्पतालों में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान ही करीब छह लोगों की मौत हो गई। कईयों की स्थिति अभी भी काफी नाजुक बनी हुई है।

वहीं बेतिया में भी देशी जहरीली शराब पीने की वजह से 8 लोगों की मौत हो गई। शराब पीने के बाद से ही तबीयत बिगड़ने के बाद कईयों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान ही 8 लोगों की मौत हो गई। वहीं बेतिया प्रशासन ने मामले में संदिग्ध मानते हुए मेडिकल टीम को जांच के लिए भेजा है और साथ ही पुलिस मृतकों के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार कर रही है।

जहरीली शराब से हुई मौतों को लेकर राजद नेता मनोज झा ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा। मनोज झा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ये है आपकी शराबबंदी का क्रूर सच मुख्यमंत्री जी….लेकिन आपको न चिंता करनी है और ना ही चिंतन…बस चुनाव ‘येन केन प्रकारेण’ जीत लिए जाएं…..बाकी जनता भुगते…परिवार बर्बाद हो जाएं…आपको क्या?

गोपालगंज में जहरीली शराब से हुई मौत के बाद पुलिस शराब के अड्डों पर छापेमारी करने में जुटी हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार गोपालगंज पुलिस ने अबतक शराब बेचने वाले चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और तीन मकानों को सील कर दिया है। गोपालगंज डीएम ने इस मामले में उच्च स्तरीय जांच के भी आदेश दिए हैं।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
Ringing Bells: सबसे सस्‍ता स्‍मार्ट फोन Freedom 251, बुकिंग आज से शुरूcheapest smart phone of india, smart phone under 500, freedom 251, ringing bells, manohar parikar, make in india, new phone