ताज़ा खबर
 

DDA Housing Scheme 2019 Lottery Result Date: कल होगा लकी ड्रा, इस वेबसाइट पर होगा लाइव प्रसारण

DDA Housing Scheme 2019 Lottery Result Date, timing: फ्लैट बच जाने की स्थिति में, कम दरों पर फ्लैटों की बिक्री को दोबारा से विज्ञापित किया जाएगा। इससे ये फ्लैट आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग को रियायती दरों पर उपलब्ध हो सकेंगे।

dda housing scheme, dda housing scheme 2019, dda housing scheme draw, dda housing scheme draw 2019, dda housing scheme lottery result, dda housing scheme lottery result 2019, dda housing scheme result date, dda housing scheme draw result, dda.org.in, dda housing scheme lottery 2019DDA योजना के तहत, फ्लैटों को केवल लॉटरी सिस्टम के माध्यम से आवंटित किया जाएगा और असफल हुए आवेदकों को बाद में उनका पैसा वापस कर दिया जाएगा।

DDA Housing Scheme 2019 Lottery Result Date: DDA हाउसिंग स्कीम 2019 के तहत आवेदकों को फ्लैटों के आवंटन के लिए, दिल्ली विकास प्राधिकरण (DDA) कल अपने मुख्यालय में लॉटरी ड्रॉ आयोजित करेगा। डीडीए की एक घोषणा के अनुसार, लकी ड्रा कल 12:30 बजे प्राधिकरण मुख्यालय विकास सदन में आयोजित किया जाएगा। बता दें कि लॉटरी ड्रॉ, रैंडम नंबर जनरेशन सिस्टम पर आधारित होगा और DDA के जजों और वरिष्ठ अधिकारियों की मौजूदगी में होगा।

DDA फ्लैट आवेदक DDA की वेबसाइट पर वेब स्ट्रीमिंग के माध्यम से लकी ड्रा का लाइव प्रसारण देख सकते हैं। आवेदक विकास सदन में DDA मुख्यालय भी जा सकते हैं और नागरिक सुविधा केंद्र में लाइव कार्यवाही देख सकते हैं। DDA हाउसिंग स्कीम 2019 के तहत, दिल्ली के वसंत कुंज और नरेला आवासीय क्षेत्रों में लगभग 18,000 नवनिर्मित फ्लैटों को बिक्री के लिए रखा गया था।

DDA योजना के तहत, फ्लैटों को केवल लॉटरी सिस्टम के माध्यम से आवंटित किया जाएगा और असफल हुए आवेदकों को बाद में उनका पैसा वापस कर दिया जाएगा। आवेदन 25 मार्च से 10 जून तक लिए गए थे। PTI ने बताया कि फ्लैटों की बिक्री के लिए DDA को अपने प्रस्ताव पर कोई उत्साहजनक प्रतिक्रिया नहीं मिली। DDA ने नरेला में EWS फ्लैटों की लागत को 40 प्रतिशत तक कम करने के एक प्रस्ताव को मंजूरी दी थी।

संशोधित दरें वर्तमान योजना के आवंटियों के लिए लागू होंगी। फ्लैट बच जाने की स्थिति में, कम दरों पर फ्लैटों की बिक्री को दोबारा से विज्ञापित किया जाएगा। इससे ये फ्लैट आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग को रियायती दरों पर उपलब्ध हो सकेंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भोपाल की सांसद प्रज्ञा ठाकुर BJP मुख्यालय तलब, जेपी नड्डा ने लगाई फटकार
2 महिला अफसरों का कारनामा, वायु सेना पायलट ने 17 हजार फीट पर भरी उड़ान, यूं बचाई अफसरों की जान
3 मुंबई की MTNL बिल्डिंग में लगी आग, 60 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया