ताज़ा खबर
 

दयानिधि मारन के अतिरिक्त निजी सचिव गिरफ्तार

सीबीआइ ने तेज गति की 300 से ज्यादा टेलीफोन लाइनों के कथित आबंटन मामले में तत्कालीन केंद्रीय दूरसंचार मंत्री दयानिधि मारन के अतिरिक्त निजी सचिव रहे वी गौतमन सहित तीन लोगों को बुधवार रात गिरफ्तार कर लिया। गौतमन के अलावा सीबीआइ ने सन टीवी नेटवर्क के मुख्य तकनीकी अधिकारी एस कन्नन और इलेक्ट्रेशियन एल एस […]

Author January 22, 2015 10:40 AM

सीबीआइ ने तेज गति की 300 से ज्यादा टेलीफोन लाइनों के कथित आबंटन मामले में तत्कालीन केंद्रीय दूरसंचार मंत्री दयानिधि मारन के अतिरिक्त निजी सचिव रहे वी गौतमन सहित तीन लोगों को बुधवार रात गिरफ्तार कर लिया।

गौतमन के अलावा सीबीआइ ने सन टीवी नेटवर्क के मुख्य तकनीकी अधिकारी एस कन्नन और इलेक्ट्रेशियन एल एस रवि को भी गिरफ्तार किया है। जांच एजंसी ने कहा कि तीनों को ‘कुछ अहम सबूत एकत्र करने’ के लिए गिरफ्तार किया गया है। सीबीआइ ने कहा कि इनको गुरुवार को चेन्नई स्थित एक अदालत में पेश किया जाएगा।

यह मामला तेज गति की 300 से ज्यादा टेलीफोन लाइनों को तत्कालीन केंद्रीय दूरसंचार मंत्री मारन के चेन्नई स्थित आवास को कथित तौर पर आबंटित करने का है।

आरोप है कि इन लाइनों को उनके भाई के सन टीवी नेटवर्क को दे दिया गया।

 

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मुख्यमंत्री की कुर्सी के 3 दावेदार: किरण, माकन और केजरीवाल
2 बराक ओबामा के साथ मिलकर करेंगे नरेंद्र मोदी ‘मन की बात’
3 अरूण जेटली: Black Money पर हमारे पास अपने सबूत और तथ्य भी हैं
ये पढ़ा क्या?
X