ताज़ा खबर
 

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद के बारे में बड़ा खुलासाः ब्रिटेन के इस गैराज में चलता है आतंकी का कारोबार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा से पहले भारत सरकार अंडरवर्ल्ड डान दाऊद इब्राहिम की ब्रिटेन में मौजूद संपत्तियों पर दस्तावेज तैयार कर रही है।

Author नई दिल्ली | Updated: October 14, 2015 10:14 AM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा से पहले भारत सरकार अंडरवर्ल्ड डान दाऊद इब्राहिम की ब्रिटेन में मौजूद संपत्तियों पर दस्तावेज तैयार कर रही है।

पीएम मोदी नवंबर में ब्रिटेन की यात्रा के दौरान सुरक्षा एजेंसियों द्वारा तैयार इस सूची को ब्रिटेन को सौंपा जा सकता है। इन दस्तावेजों मुताबिक भारत के सर्वाधिक वांछित अंडरवर्ल्ड डान की ब्रिटेन में 15 संपत्तियों का पता चला हैं।

दाऊद की पहली संपत्ति लंदन के सेंट जान वूड रोड पर है। यहां एक बहुत बड़ा गैराज बनाया गया है जहां से दाऊद और उसकी कंपनी अपना कारोबार चलाती है।

इसके अलावा लंदन में हार्नचर्च के हरबर्ट रोड पर, इलफोर्ड के रिचमंड रोड पर, डार्टफोर्ड में स्पाइटल स्ट्रीट पर होटल का पता चला है।

माफिया डान का एसेक्स के चिगवेल के टाम्सवुड रोड पर, रोहेम्पटन हाईस्ट्रीट में दुकान एवं अपार्टमेंट, लांसलाट रोड पर दुकान एवं अपार्टमेंट, ब्रैडफोर्ड के थार्टन रोड पर प्रापर्टी का पता चला है।

दाऊद का एसेक्स के रामफोर्ड रोड पर, शेफर्ड बुश गार्डन पर, साउथ रिउस्लिफ के ग्रेट सेंट्रल एवेन्यू में प्रापर्टी और सेंट स्विथींस लेन में प्रापर्टी का पता सूची में है। दाऊद की संपत्ति रोहेम्पटन हाईस्ट्रीट में, हैनाल्ट के वुडहाउस रोड और रिचमंड रोड पर भी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दिल्ली में डेंगू के दस हजार से ज्यादा मामले, 30 मौतों की पुष्टि
2 तीस्ता को मिली राहत में तकनीकी गलती: अदालत
3 दिल्ली: पिछले एक हफ्ते में डेंगू के 3,077 मामले, कुल 10 हज़ार के पार
IPL 2020 LIVE
X