ताज़ा खबर
 

मीका सिंह की बढ़ेंगी मुश्किलें! कराची में हुए कार्यक्रम में पहुंचे थे दाऊद इब्राहिम के घरवाले और ISI अधिकारी

कार्यक्रम का आयोजन डी कंपनी के सदस्य अनीस इब्राहिम और छोटा शकील का घर के नजदीक हुआ। अरबपति कारोबारी के असद के प्रधानमंत्री इमरान खान और अन्य शीर्ष नेताओं से बेहतर संबंध बताए जा रहे हैं।

Author नई दिल्ली | August 13, 2019 8:01 AM
कराची में ‘मीका सिंह नाइट’ का आयोजन किया गया था। फोटो: Indian express/Jansatta

बॉलीवुड के मशहूर गायक मीका सिंह की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। पाकिस्तान के कराची में उनके एक कार्यक्रम के दौरान अंडवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के रिश्तेदार और इंटर सर्विसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई) के अधिकारी मौजूद थे। पकिस्तान के पूर्व तानाशाह परवेज मुशर्रफ के करीबी माने जाने वाले अदनान असद ने इस कार्यक्रम का आयोजन किया था। कश्मीर से धारा 370 हटाने के एतिहासिक फैसले के बाद भारत के पाकिस्तान से रिश्ते और ज्यादा बिगड़े हुए हैं और दूसरी तरफ अक्सर विवादों में रहने वाले भारतीय सिंगर का पाकिस्तान में ऐसे लोगों के आयोजन में शामिल होना उन्हें एकबार फिर विवादों में खींच लाया है।

मीडिया में जारी रिपोर्ट के मुताबिक असद ने अपनी बेटी सेलिना की मेहंदी रस्म पर ‘मीका सिंह नाइट’ का आयोजन किया था। कार्यक्रम का आयोजन डी कंपनी के सदस्य अनीस इब्राहिम और छोटा शकील का घर के नजदीक हुआ। डिफेंस हाउस अथॉरिटी (डीएचए), फेज-8 स्थित 23, बीच एवेन्यू पर इश कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

अरबपति कारोबारी के असद के प्रधानमंत्री इमरान खान और अन्य शीर्ष नेताओं से बेहतर संबंध बताए जा रहे हैं। भारतीय सिंगर के पाकिस्तान में कार्यक्रम पर रोक के बाद भी असद मीका और उनकी टीम में शामिल लोगों के लिए वीजा की व्यवस्था करने में कामयाब हुआ। मीडिया में जारी खबरों की माने तो इस कार्यक्रम में पूर्व स्टार क्रिकेटर, सेना और और पुलिस के अधिकारियों समेत टॉप ब्यूरोक्रेट्स शामिल हुए।

असद की सोशल मीडिया अकाउंट को खंगालने पर पता चला है कि उनके पाकिस्तान के आईएसआई के पूर्व प्रमुख अहमद शुजा पाशा से भी उनकी नजदीकियां हैं। दोनों फेसबुक पर एक दूसरे के दोस्त हैं। मालूम हो कि भारत पर जब 26/11 आतंकी हमला हुआ था तो पाशा ही आईएसआई प्रमुख था। भारतीय खुफिया सूत्रों ने पाकिस्तानी अधिकारियों के साथ असद की नजदीकी की खबरों को सही ठहराया है, हालांकि दाऊद के परिवार से उनकी कितनी नजदीकी है इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है।

मालूम हो कि मीका सिंह के पाकिस्तान में कार्यक्रम करने की खबरें जैसे ही मीडिया में आई तभी से यह विवादों में छा गई। भारत पाकिस्तान के बीच बढ़ती तनातनी के बीच मीका के कराची में कार्यक्रम करने पर सोशल मीडिया पर भी उनकी जमकर आलोचना हुई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Weather Forecast Alert Today: दिल्ली में बारिश की फुहार शुरू, अगले दो दिन भी बरसेंगे बादल
2 हरियाणा विधानसभा चुनाव में कश्मीर को मुद्दा बनाएगी भाजपा
3 डीटीसी ने रद्द की दिल्ली-लाहौर बस सेवा