ताज़ा खबर
 

बेटी ने परिवार को दिया जहर, प्रेमी और दोस्त के साथ मिलकर लूटा घर

युवती कृष्णा के पिता प्रेम प्रकाश की तहरीर पर पुलिस ने धारा 323, 363, 367 के तहत मामला दर्ज कर तीनों की तलाश शुरू कर दी।

Author बुलंदशहर | August 8, 2016 3:05 AM
Murder, young man, guarding, the garden, police, station, Kanpur, body of the man, guards, well of the temple, templeचित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

यहां के अनूपशहर इलाके में एक युवती ने पहले अपने परिवार के सदस्यों को जहर दिया। बाद में अपने प्रेमी और मित्र के साथ मिलकर अपना ही घर लूटकर फरार हो गई। परिवार के सात लोगों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। अनूपशहर इलाके के गांव नगला लोधी की रहने वाली कृष्णा और गांव का ही युवक योगेश शिकारपुर इलाके के श्यामलाल कॉलेज में बीए के छात्र हैं। कृष्णा का योगेश से पिछले कुछ सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शनिवार देर रात कृष्णा ने अपनी मां, बाप, भाई व चार बहनों को दूध में जहरीला पदार्थ मिलाकर दे दिया जिससे परिजनों की तबीयत बिगड़ने लगी और सभी बेहोश हो गए।

इसके बाद कृष्णा ने प्रेमी योगेश व उसके साथी को फोन कर अपने घर बुलाया और घर में मौजूद तमाम नगदी व जेवरात लेकर वहां से निकल गए। रास्ते में कृष्णा को युवकों के साथ मोटरसाइकिल पर जाता देख उसके चाचा को शक हुआ। जब वह कृष्णा के घर पहुंचा तो वहां का नज़ारा देख दंग रह गया और पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। रविवार (7 अगस्त) दोपहर होश में आने पर कृष्णा के पिता प्रेम प्रकाश की तहरीर पर पुलिस ने धारा 323, 363, 367 के तहत मामला दर्ज कर तीनों की तलाश शुरू कर दी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 उत्तरी राज्यों में भारी बारिश, जम्मू में बाढ़ का अलर्ट
2 अभी तक नहीं हो पाई है लाभ के पद की व्याख्या, संसदीय समिति ने विधि मंत्रालय को विधेयक बनाने को कहा
3 विस्थापितों के हक पर अफसरशाही की डकैती, न मुआवजा मिला न नौकरी
यह पढ़ा क्या?
X