ताज़ा खबर
 

जब पिता ने किया बेटी का बचाव, तो हो गया जानलेवा हमला

मोगा में छेड़खानी के बाद लड़की की मौत के सरगर्म मामले के बीच छेड़खानी से जुड़ी घटनाओं में इजाफा हो रहा है। भयावह यह है कि अपनी बेटी या सड़क चलती लड़की को छेड़खानी से बचाने की कोशिश करने वाले जानलेवा हमले के शिकार हो रहे हैं।
Author May 3, 2015 13:02 pm
अस्पताल में बेटी के पिता, जिन्होंने मनचलों का विरोध किया था। (फोटो: जनसत्ता)

मोगा में छेड़खानी के बाद लड़की की मौत के सरगर्म मामले के बीच छेड़खानी से जुड़ी घटनाओं में इजाफा हो रहा है। भयावह यह है कि अपनी बेटी या सड़क चलती लड़की को छेड़खानी से बचाने की कोशिश करने वाले जानलेवा हमले के शिकार हो रहे हैं।

जलंधर में अपनी नाबालिग बेटी को छेड़छाड़ से बचाना रेलवे पुलिस के हेड कांस्टेबल को भारी पड़ गया। वहीं मथुरा में एक युवती को छेड़छाड़ से बचाने की कोशिश में घायल हुए युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जलंधर में शनिवार को अपनी बेटी से छेड़खानी का विरोध करने वाले पिता को आरोपी पक्ष ने बुरी तरह से पीट डाला। गंभीर रूप से जख्मी लड़की के पिता को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। इससे पहले अपने बचाव में हेड कांस्टेबल को गोली चलानी पड़ी वरना कुछ भी हो सकता था। झगड़े में नाबालिग आरोपी को भी चोट लगी है। जानकारी के मुताबिक, लड़की ने पिता को बताया कि एक लड़का उससे छेड़खानी करता है।

शिकायत के बाद पिता बेटी के साथ उसके कोचिंग केंद्र में गए जहां लड़के ने पिता की मौजूदगी में छेड़छाड़ का प्रयास किया। गुस्से में पिता ने आरोपी को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद लड़के के पिता और अन्य लोग मौके पर आ गए। आरोपों के मुताबिक, उन्होंने लड़की के पिता पर हमला कर दिया और बुरी तरह से पीटा। पुलिस के मुताबिक, लड़की के पिता और आरोपी विद्यार्थी दोनों अस्पताल में हैं। दोनों के बयान के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

दूसरी ओर मथुरा में एक युवती को छेड़छाड़ से बचाने की कोशिश में घायल हुए युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मथुरा जनपद में शुक्रवार शाम छह युवक एक युवती के साथ छेड़खानी कर रहे थे, तभी पास से गुजर रहा एक युवक युवती को बचाने के लिए आगे बढ़ा लेकिन आरोपियों ने उस पर हमला करके उसे घायल कर दिया।

सदर क्षेत्र के थानाध्यक्ष उदयराज सिंह ने बताया कि एक युवती शुक्रवार शाम जब खटीक मोहल्ला इलाके से गुजर रही थी तभी वहां के कुछ युवक उससे बदतमीजी करने लगे। इस बीच वहां से गुजर रहे एक अन्य युवक सोनू ने उन्हें समझाने का प्रयास किया लेकिन आरोपियों ने सोनू को बुरी तरह पीटकर घायल कर दिया। पुलिस ने पीड़ित के परिवार की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करके दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि अन्य आरोपियों को भी पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.